scriptतो शाहरुख खान करेंगे जोस बटलर की तरह बैटिंग? इंग्लैंड के कप्तान ने कही दिल की बात | jos buttler wants bollywood star shahrukh khan to play his character i | Patrika News
क्रिकेट

तो शाहरुख खान करेंगे जोस बटलर की तरह बैटिंग? इंग्लैंड के कप्तान ने कही दिल की बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर चाहते हैं कि अगर उनकी बायोपिक बने तो बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान उनका कैरेक्टर प्ले करें।

Apr 13, 2024 / 08:32 pm

Vivek Kumar Singh

akkfrcsss.jpg
राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज और इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने अपने प्रदर्शन से इस सीजन फैंस का दिल जीता है। रॉयल चैलैंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में तूफानी शतकीय पारी ने मैच की दिशा बदल दी और टीम को महत्वपूर्ण दो अंक भी मिले। राजस्थान की टीम इस समय शानदार लय में है और टीम सबसे ज्यादा मैच जीतकर पहले स्थान पर है। आज उनका मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ मुल्लंपुर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हल्की चोट की वजह से जोस बटलर बाहर हैं। हालांकि भिड़ंत से पहले जोस बटलर ने अपने दिल की बात कही।

जोस बटलर और ट्रेंट बोल्ट ने पंजाब किंग्स के मुकाबले से पहले अपने कुछ पसंदीदा टीवी शो, एक्टर्स के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि अपनी बायोपिक में वो किससे अपना किरदार निभवाना चाहेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग और क्रिकेट के पसंदीदा खिलाड़ी कौन हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम चार जीत और एक हार के साथ शीर्ष पर है और उनकी जीत का सिलसिला गुजरात टाइटंस ने तोड़ा था। दूसरी ओर पंजाब किंग्स दो जीत और तीन हार के साथ आठवें स्थान पर है। वे अपना पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से हार गए थे।
खेल से पहले एक मजेदार सेशन में बटलर ने उस अभिनेता के नाम का खुलासा किया जिसे वह अपनी बायोपिक में अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगे।
बटलर से एक शो के बारे में पूछा गया जिसे वह जीवन भर देख सकते हैं तो अंग्रेज स्टार ने बताया कि वह ‘फ्रेंड्स’ मूवी होगी, जो 1990 के दशक का एक लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम है, जिसमें अभिनेता जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, दिवंगत मैथ्यू शामिल थे।
ट्रेंट बोल्ट ने यह भी खुलासा किया कि दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल, जो वर्तमान में आईपीएल में लखनऊ सुपर जाइंट्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, उनके पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी हैं।
बटलर से जब सर्वश्रेष्ठ कवर ड्राइव खेलने वाले खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया। इसी सिलसिले में उनसे जब पूछा गया कि आपकी बायोपिक में आप किसे देखना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान को अपना कैरेक्टर निभाते हुए देखना पसंद करेंगे।

Home / Sports / Cricket News / तो शाहरुख खान करेंगे जोस बटलर की तरह बैटिंग? इंग्लैंड के कप्तान ने कही दिल की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो