scriptLSG vs DC मैच से पहले पेस सनसनी मयंक यादव की वापसी को लेकर हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट | lsg vs dc ipl 2024 lsg head coach justin langer on mayank yadav comeback | Patrika News
क्रिकेट

LSG vs DC मैच से पहले पेस सनसनी मयंक यादव की वापसी को लेकर हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट

Mayank Yadav Comeback: लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच जस्टिंग लैंगर को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज मयंक यादव 19 अप्रैल को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्रिकेट एक्शन में वापसी करेंगे।

Apr 12, 2024 / 08:38 am

lokesh verma

mayank_yadav_indian_pacer.jpg
Mayank Yadav Comeback: लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच जस्टिंग लैंगर को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज मयंक यादव 19 अप्रैल को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्रिकेट एक्शन में वापसी करेंगे। दरअसल स्टार गेंदबाज मयंक यादव को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान पेट के निचले हिस्से में चोट के कारण दर्द का सामना करना पड़ा था। इस वजह से वह एक ओवर फेंककर ही मैदान से वापस चले गए थे। इतना ही नहीं उन्‍होंने जो एक ओवर फेंका था, उसमें उनकी गति भी काफी कम थी।

जस्टिंग लैंगर ने कहा कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला ओवर फेंकने के बाद मयंक यादव के पेट के निचले हिस्से में दर्द हुआ था और इसी कारण उनकी गति थोड़ी कम हो गई। हमने एमआरआई कराया और रिपोर्ट में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आगामी मैच के लिए उनकी अनुपलब्धता की पुष्टि की गई। फिर भी उम्मीद है कि वह चेन्नई के खिलाफ मैच में उपलब्ध रहेंगे।

‘एक ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था’

बता दें कि एकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में मयंक को सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था। जहां उनकी गति धीमी थी और उन्हें तीन चौके लगे, जिससे कुल मिलाकर 13 रन बने। हालांकि, लैंगर ने शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स मैच के खिलाफ मोहसिन खान की उपलब्धता की पुष्टि की, जो आरसीबी के खिलाफ एक्शन से बाहर हो गए थे और उनकी जगह यश ठाकुर को लिया गया। मोहसिन ने अब तक एलएसजी के लिए दो मैच खेले हैं और तीन विकेट लिए हैं।

मोहसिन फिट, डीसी के खिलाफ उपलब्‍ध

लैंगर ने बताया कि मोहसिन फिट हैं और डीसी के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। वह नेट्स और अभ्यास सत्र में प्रशिक्षण ले रहे हैं। वह पूरी तरह से फिट दिख रहे हैं और अच्छी लय के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं, उन्हें कल एक्शन में देखा जा सकता है। एलएसजी का मुकाबला शुक्रवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

यह भी पढ़ें

मुंबई से बुरी तरह हारकर छलका कप्तान फाफ डुप्लेसी का दर्द, बोले- इस हार को पचा पाना कठिन

Hindi News/ Sports / Cricket News / LSG vs DC मैच से पहले पेस सनसनी मयंक यादव की वापसी को लेकर हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो