क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्दी ही मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जुवेंट्स के साथ मौजूदा तीन साल का करार खत्म होने वाला है। उन्होंने क्लब को ट्रांसफर विंडो खत्म होने से पहले खुद को बेचने का आग्रह किया है।

By: सुनील शर्मा

Published: 27 Aug 2021, 08:32 AM IST

नई दिल्ली। क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्दी ही मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोनाल्डो की मैनचेस्टर सिटी तथा जुवेंट्स दोनों के साथ बातचीत चल रही है। उल्लेखनीय है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जुवेंट्स के साथ मौजूदा तीन साल का करार खत्म होने की कगार पर आ पहुंचा है। ऐसे में वह भी जुवेंट्स छोड़ना चाहते हैं और उन्होंने क्लब को ट्रांसफर विंडो खत्म होने से पहले खुद को बेचने का आग्रह किया है।

खबरों के अनुसार मैनचेस्टर सिटी भी क्रिस्टियानो को साइन करने में रुचि दिखा रहा है। फैबरिजियो रोमानो ने ट्वीट करते हुए कहा कि जुवेंट्स रोनाल्डो को देने के लिए 28 से 30 मिलियन यूरो मांग रहा है तथा क्लब की ओर से जॉर्ज मेंडेस मैनचेस्टर सिटी के साथ बातचीत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के अरशद नदीम के जैवलिन लेने पर मचा बवाल, नीरज ने तोड़ी चुप्पी, बोले-'मेरे सहारे अपना मुद्दा ना बनाएं'

रोमानो ने कहा कि जुवेंट्स अभी मैनचेस्टर सिटी की आधिकारिक बोली का इंतजार कर रहा है ताकि एग्रीमेंट को फाइनल रूप दिया जा सके। क्रिस्टियानो रोनाल्डो अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें : Tokyo Paralympics 2020: टेबल टेनिस में भारत की भाविना ने ग्रेट ब्रिटेन की खिलाड़ी को 3-1 से हराया

बताया जा रहा है कि मैनचेस्टर सिटी और मेंडेस एक समझौते पर पहुंचने के लिए बातचीत कर रहे हैं। स्काई स्पोर्ट इटालिया के जियानलुका डि मार्जियो ने बुधवार देर रात रिपोर्ट दी कि मैनचेस्टर सिटी ने रोनाल्डो को 2023 के माध्यम से दो साल के अनुबंध की पेशकश की थी, जिसकी कीमत लगभग €15 मिलियन प्रति सीजन नेट थी, जो कि जुवेंटस में वर्तमान में अर्जित €31 मिलियन नेट से एक बड़ी कटौती होगी।

सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned