scriptयुवती को भगा ले गया पुत्र, पिता को ग्रामीणों ने घेरा, पीट-पीट कर हत्या | a man beaten to death in sri ganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

युवती को भगा ले गया पुत्र, पिता को ग्रामीणों ने घेरा, पीट-पीट कर हत्या

श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र के बीरमाना में शुक्रवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

श्री गंगानगरJun 07, 2020 / 02:31 pm

Kamlesh Sharma

a man beaten to death in sri ganganagar

श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र के बीरमाना में शुक्रवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

राजियासर (श्रीगंगानगर)। थाना क्षेत्र के बीरमाना में शुक्रवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार आठ डीडब्ल्यूएम निवासी शंकरलाल पुत्र रामकुमार कुम्हार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके मामा पांच डीडब्ल्यूएम निवासी ओमप्रकाश (40) का बेटा सूर्यप्रकाश उर्फ बुधराम एक जून को चक एक डीडब्ल्यूएम से किसी लड़की को भगा ले गया था।
शुक्रवार को मामा ओमप्रकाश ने उसे फोन किया कि सूर्यप्रकाश व लड़की को कुछ लोगों ने गांव बीरमाना में घेर रखा है। इस पर वह अपने मामा के साथ बाइक पर रात 11 बजे बीरमाना गया।
रास्ते में बीरमाना निवासी बृजलाल, सीताराम, सोनू भार्गव, रामचंद्र, इंद्राज, संजू व छह एपी निवासी मुकेश बिश्नोई, प्रवीण बिश्नोई, कालू मेघवाल हथियारों से लेस होकर मिले। वे मारपीट करते हुए दोनों को बेगराज के घर ले गए। वहां कपड़े उतारकर ओमप्रकाश की बेरहमी से पिटाई की।
वहीं, किसी को बताने या शोर मचाने पर शंकरलाल को मारने की धमकी दी। मारपीट से ओमप्रकाश की मौत हो गई। इसके बाद वे दोनों को गांव से दूर रास्ते पर पटक गए। इसके बाद शंकरलाल ने घटना के बारे में परिजन को अवगत करवाया। पुलिस ने बताया कि दो जनों को राउंडअप किया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Home / Sri Ganganagar / युवती को भगा ले गया पुत्र, पिता को ग्रामीणों ने घेरा, पीट-पीट कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो