scriptपांव फिसलने से वाटरवर्क्स की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत | a Youth died due to drowning in pond at near chak 7f village mirzewala | Patrika News
श्री गंगानगर

पांव फिसलने से वाटरवर्क्स की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

a Youth died: वाटरवर्क्स की डिग्गी में पांव फिसलने से 7एफ निवासी बाइस वर्षीय साहबराम पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई।

श्री गंगानगरSep 05, 2019 / 11:58 pm

Rajaender pal nikka

पांव फिसलने से वाटरवर्क्स की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

पांव फिसलने से वाटरवर्क्स की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

-मृतक युवक अविवाहित था और गांव में चिनाई मिस्त्री का काम करता था।

मिर्जेवाला.

ग्राम पंचायत के चक 7एफ के वाटर वर्क्स की पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत ( a Youth died ) हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब 6:30 बजे वाटरवर्क्स ( waterworks ) की डिग्गी में पांव फिसलने से 7एफ निवासी बाइस वर्षीय साहबराम पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल की डिग्गी में डूबने से मौत ( death ) हो गई। ( mirzewala )
इसकी सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली लोग वाटरवर्क्स में एकत्र हो गए। इसबीच ग्रामीणों ने मटीलीराठान पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस घटना के बाद युवक के घर शोक की लहर दौड़ गई। मृतक युवक अविवाहित था और गांव में चिनाई मिस्त्री का काम करता था। ( sriganganagar hindi news )
वह चार भाई बहिनों में से छोटा था मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व गोताखोरों के अथक प्रयासों से रात 10:00 बजे युवक के शव को बाहर निकाला। मटीलीराठान पुलिस को पिता ओमप्रकाश मेघवाल ने शव का पोस्टमार्टम करने से इन्कार कर दिया परिवारजनों की सहमति के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। (rajasthan patrika hindi news )

Home / Sri Ganganagar / पांव फिसलने से वाटरवर्क्स की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो