scriptरिश्तेदार से मिलने आया था युवक और फिर जो हुआ सुनकर हर कोई रह गया स्तब्ध | accident of young man died | Patrika News
श्री गंगानगर

रिश्तेदार से मिलने आया था युवक और फिर जो हुआ सुनकर हर कोई रह गया स्तब्ध

श्रीगंगानगर में अपने रिश्तेदार से मिलने आया था

श्री गंगानगरJun 14, 2018 / 08:53 pm

vikas meel

demo pic

demo pic

श्रीगंगानगर.

आवारा घूम रहे गोधे की टक्कर से बाइक सवार चौबीस वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक लोनी मूल रूप से नागालैण्ड का रहने वाला था और अपने रिश्तेदार के पास यहां मिलने आया था। यह हादसा गुरुवार को सूरतगढ़ और हनुमानगढ़ बाइपास के बीच रिद्धि सिद्धि एन्केलव द्वितीय के मुख्य गेट के पास हुआ। यह युवक दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था और अपने रिश्तेदार दिलकाउ सोलारा से मिलने आया था।

 

यह दिलकाउ भी मूल रूप से नागालैण्ड का है और वह यहां रीको में एक प्राइवेट कॉलेज में बीडीएस की पढ़ाई कर रहा है और रिद्धि सिद्धि कॉलोनी द्वितीय में किराये पर कमरा लेकर रह रहा है। सदर पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार दिलकाउ की सूचना पर मर्ग दर्ज की है। इसमें बताया गया कि लोनी उर्फ लोनेश्वरी के साथ वह सूरतगढ़ बाइपास से घर लौट रहे थे कि कालोनी के मुख्य गेट के पास एक गोधे ने एकाएक हिंसक होते हुए टक्कर मार दी। गंभीर घायल लोनी लोनी उर्फ लोनेश्वरी को जब राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया तो तब तक उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को राजकीय जिला चिकित्सालय के मोर्चरी रूम में रखवाया है।

 

अच्छे खिलाडिय़ों की खोज आज से

श्रीगंगानगर. अच्छे खिलाडिय़ों की तलाश में जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र में शुक्रवार से जिला स्तरीय प्रतिभा खोज प्रशिक्षण ििशवर लगाए जाएंगे। इन शिविरों का उद्देश्य प्रतिभावान खिलाडिय़ों की तलाश करना है। इन पंद्रह दिवसीय शिविरों के दौरान नए खिलाडिय़ों को उनकी रुचि के खेल और उनकी योग्यता के अनुरूप प्रशिक्षण दिया जाएगा। इनमें ऐसे खिलाड़ी शामिल होंगे जिनका अभी तक खेल से परिचय नहीं है। उनकी योग्यता को परखा जाएगा तथा उसके अनुसार उन्हें योग्य खिलाड़ी बनाने का प्रयास किया जाएगा।
इन खेलों में लगेगा शिविर

जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिविर की शुरुआत पंद्रह जून को होगी तथा यह तीस जून तक चलेगा। प्रशिक्षण के संबंध में राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद ने जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र को पत्र भिजवाकर निर्देश दिए हैं। इसमें हैंडबॉल, कबड्डी, हॉकी, वॉलबाल, बास्केटबॉल, हैंडबॉल, कुश्ती, वुशु, जूडो, एथलेटिक्स और बॉक्सिंग में प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसमें बारह से अठारह वर्ष तक के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। प्रशिक्षण का समय प्रतिदिन सुबह और शाम दो पारियों में रहेगा।
खिलाडिय़ों की खोज का उद्देश्य

नियमानुसार प्रशिक्षण का उद्देश्य खिलाडिय़ों की खोज करना है। शुरुआती तौर पर खिलाडिय़ों को खेल से जोडऩे का उद्देश्य रहेगा तथा खिलाड़ी की खेल में रुचि रहने की स्थिति में खिलाड़ी को आगे खेलने के लिए प्रेरित करने का प्रयास किया जाएगा।

 

Home / Sri Ganganagar / रिश्तेदार से मिलने आया था युवक और फिर जो हुआ सुनकर हर कोई रह गया स्तब्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो