scriptराजस्थान में दर्दनाक हादसा: कार और रोडवेज बस की टक्कर में NRI परिवार के चार लोगों की मौत | Four people of NRI family died in accident in Sri Ganganagar Rajasthan | Patrika News
श्री गंगानगर

राजस्थान में दर्दनाक हादसा: कार और रोडवेज बस की टक्कर में NRI परिवार के चार लोगों की मौत

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिले के चूनावढ़ में कार और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए।

श्री गंगानगरMar 26, 2024 / 03:39 pm

Kamlesh Sharma

Four people of NRI family died in accident in Sri Ganganagar Rajasthan

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिले के चूनावढ़ में कार और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए।

Rajasthan Road Accident : श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिले के चूनावढ़ में कार और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है, जबकि गंभीर रुप से घायल एक महिला को श्रीगंगानगर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब से NRI परिवार के पांच लोग कार से श्रीगंगानगर के पदमपुर में रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। इस बीच पदमपुर मार्ग पर चूनावढ़ भगवानसर गांव के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

एक परिवार चार लोगों की मौत
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ढाई साल के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार की एक महिला घायल है। वहीं आठ बस यात्री घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक NRI हैं, जो होली पर पंजाब आए थे। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Home / Sri Ganganagar / राजस्थान में दर्दनाक हादसा: कार और रोडवेज बस की टक्कर में NRI परिवार के चार लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो