scriptजॉर्डन हत्याकाण्ड: आंध्रप्रदेश में पकड़ा गया गैंगस्टर सम्पत नेहरा! | Jordan murder case- Gangster Sampath Nehra caught in Andhra Pradesh | Patrika News
श्री गंगानगर

जॉर्डन हत्याकाण्ड: आंध्रप्रदेश में पकड़ा गया गैंगस्टर सम्पत नेहरा!

सम्पत नेहरा को रोहतक (हरियाणा) पुलिस ने आंध्रप्रदेश में एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया है।

श्री गंगानगरJun 07, 2018 / 08:49 am

santosh

Gangster Sampath Nehra

जॉर्डन हत्याकाण्ड: आंध्रप्रदेश में पकड़ा गया गैंगस्टर सम्पत नेहरा!

श्रीगंगानगर। जॉर्डन हत्याकाण्ड और एक व्यवसायी को धमकी देकर 50 लाख की फिरौती मांगने के आरोपित सम्पत नेहरा को रोहतक (हरियाणा) पुलिस ने आंध्रप्रदेश में एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया है।

कुख्यात लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने पखवाड़ाभर पहले श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन की एक जिम में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई थी।
बताया जा रहा है कि सम्पत नेहरा वारदात के बाद वहां जाकर छिप गया था। राजस्थान, हरियाणा और पंजाब पुलिस उसकी और उसके साथियों की तलाश कर रही थी। हरियाणा और राजस्थान पुलिस को उसके कुछ सुराग भी मिले थे।
सबसे पहले हरियाणा के रोहतक की पुलिस उसको तलाश करते हुए आंध्रप्रदेश पहुंच गई और सम्पत नेहरा को दबोच लिया। उसके साथ अन्य के भी पकड़े जाने की भी जानकारी सामने आ रही है।
जॉर्डन हत्याकांड व इसके बाद दो व्यवसायियों को फिरौती के लिए गैंगस्टरों की धमकी के बाद सतर्क हुई दिन-रात हथियारबंद नाकेबंदी करवा रही है। नाकेबंदी में वाहनों की सघन जांच -पड़ताल की जा रही है। शहर व शहर के आसपास करीब आठ स्थानों पर यह नाकाबंदी चल रही है। हर दिन पुलिस स्थान बदलकर नाकेबंदी में वाहनों की जांच कर रही है। इसके अलावा पंजाब सीमा से लगी ढाणियों को खंगाला जा रहा है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पंजाब व हरियाणा भेजे गई पुलिस की टीमें व कमांडो दस्तों को अभी बदमाशों के बारे में कोई खास सुराग नहीं मिल पाया है। यह टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही है। जिसमें पंजाब व हरियाणा पुलिस की टीमें भी शामिल हैं। इसके अलावा शहर में लगातार नाकेबंदी चल रही है। प्रत्येक नाके पर हथियार बंद पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। जिसमें वाहनों की जांच की जा रही है। सभी नाकों पर एक-एक अधिकारी को लगाया गया है।
पुलिस की ओर से शहर में आने वाली कार व अन्य वाहनों की जांच चल रही है, जिसमें वाहनों के नंबर नोट किए जा रहे हैं। संदेह पर कारों की तलाशी ली जा रही है। आठ स्थानों पर चल रही नाकाबंदी – शहर में राजकीय चिकित्सालय के पास, सुखाडिय़ा सर्किल, नाथांवाली, पदमपुर रोड, मिर्जेवाला रोड, तीन पुली, उदाराम चौक व करणपुर रोड पर पुलिस की ओर से नाके लगाए गए हैं। जहां प्रत्येक वाहन की जांच की जा रही है। जांच के दौरान नाकों पर वाहनों की लंबी कतार लग रही है।
पंजाब से लगती ढाणियों में की तलाशी – पुलिस ने पंजाब से लगती सीमा पर बुधवार को हथियारबंद जवानों के साथ कई ढाणियों में जांच की और वहां किसी बाहर व्यक्तियों के रुके होने की जानकारी जुटाई गई। इस दौरान सीओ ग्रामीण दिनेश कुमार मीणा, कई थानों की पुलिस व पंजाब पुलिस के जवान आदि मौजूद थे। पुलिस यहां संदिग्धों को तलाश रही है।

Home / Sri Ganganagar / जॉर्डन हत्याकाण्ड: आंध्रप्रदेश में पकड़ा गया गैंगस्टर सम्पत नेहरा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो