scriptमनोरंजन में डूबे शहरवासी | mega trade fair 2018 | Patrika News
श्री गंगानगर

मनोरंजन में डूबे शहरवासी

-मेगा ट्रेड फेयर का समापन आज

श्री गंगानगरApr 15, 2018 / 08:01 am

pawan uppal

mega trade fair 2018
श्रीगंगानगर.

शहर का रामलीला मैदान इन दिनों मनोरंजन का केंद्र बना हुआ है। यहां लगा मेगा ट्रेड फेयर लोगों के आकर्षण का केंद्र है। यहां उन्हें विभिन्न राज्यों के उत्पाद मिल रहे हैं। फैशन के अनुरूप कपड़ों की विभिन्न वैरायटी मिल रही है, वहीं कई तरह की पाचक गोलियां, बर्तन, सजावटी सामान, घडिय़ा आदि मिल रही हैं। कॉस्मेटिक उत्पादों की तो बात ही निराली है। मेला शनिवार को परवान पर रहा। इसका समापन रविवार को होगा।

व्यंजनों का लिया आनंद
मेले में पूरा दिन शहर के लोगों के पहुंचने का क्रम चलता रहा। मेले में पहुंचे लोगों ने विभिन्न राज्यों के उत्पादों की जानकारी ली तथा पिज्जा, बर्गर, छोले भटूरे, पाव भाजी सहित विभिन्न व्यंजनों का आनंद लिया। शाम ढलने के साथ ही मेला स्थल पर पहुंचने वाले लोगों की संख्या में भी जबर्दस्त वृद्धि हो गई। लोग झूले और खाद्य पदार्थों की स्टालों के आसपास जुटने लगे। यहां लगे व्यंजनों की स्टालों पर रात तक लोग जुटे थे। कॉस्मेटिक उत्पादों की तो बात ही निराली है। मेला शनिवार को परवान पर रहा। इसका समापन रविवार को होगा।
मेले में देशी घी की दालबाटी, सोया चॉप, पनीर चॉप, अमृतसरी नॉन, लंच और डिनर की व्यवस्था है। इसके साथ ही जोधपुर का मिर्ची बड़ा, समोसा , प्याज की कचौरी और पनीर पकौड़ा भी मिल रहा है। दही भल्ले, टिक्की, मोमोज, चाउमीन, बर्गर भी मेला स्थल पर लगी स्टालों पर उपलब्ध है।

उत्पादों की ली जानकारी
मेला स्थल पर विभिन्न वाहन कंपनियों की स्टाल लगाई गई हैं। लोगों ने वाहनों के विभिन्न मॉडल, एलईडी, पंखों और बल्ब की रेंज, ज्ञानवद्र्धक पुस्तकों, वाटर प्यूरीफायर, कपड़ों और अन्य उत्पादों की जानकारी ली।
कूपन जिन पर पुरस्कार निकला
राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित कूपनों में से शनिवार को मेला स्थल पर ड्रा निकाला गया। इसमें पुरानी आबादी वार्ड 15 में ट्रक यूनियन पुलिया के मकान नंबर नौ के निवासी अजय कुमार तथा 137 एल ब्लॉक निवासी रतन भाटी को पुरस्कार मिला है ।

Home / Sri Ganganagar / मनोरंजन में डूबे शहरवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो