scriptलगातार दूसरे दिन मिला पाकिस्तानी गुब्बारा | pakistan flag found continues second day in sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

लगातार दूसरे दिन मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

श्री गंगानगरAug 06, 2018 / 09:55 pm

vikas meel

file photo

file photo

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर).

पदमपुर क्षेत्र में रविवार को मिले पाकिस्तानी गुब्बारे की जांच पूरी हुई ही नहीं थी कि रायसिंहनगर क्षेत्र में सोमवार को एक और गुब्बारा मिल गया।

पहले चार वर्ष की राशि का हिसाब दो, फिर वार्षिक प्लान का अनुमोदन

रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव ठंडी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास मिले इस गुब्बारे को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया। गुब्बारे पर ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा हुआ है। एक ग्रामीण को यह गुब्बारा मिला तो वह गुब्बारे को अपने घर ले गया। । ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिलने पर समझाइश की गई। इसके बाद ग्रामीण गुब्बारे को लेकर रायसिंहनगर पुलिस थाने के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान रास्ते में गुब्बारा फट गया। हालांकि इस गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान के अलावा अन्य कुछ भी नहीं लिखा हुआ मिला। पुलिस ने गुब्बारा जब्त कर खुफिया एजेंसियों को सूचित किया है।

 

 

खेत में मिला था गुब्बारे लगा पाकिस्तानी झंडा

पदमपुर. जिले के पदमपुर कस्बे के गांव 19 बीबी के खेत से रविवार सुबह गुब्बारों से बंधा एक पाकिस्तान का झंडा मिला है। इस पर उर्दू भाषा में मुहर लगी हुई है। इस झंडे को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है लेकिन यह झंडा यहां तक किस तरह पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में अधिकारियों व इंटेजीजेंस के अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।


थानाधिकारी रामेश्वर बिश्नोई ने बताया कि गांव 19 बीबी के रहने वाले राजेन्द्र पुत्र बनवारी लाल ने बताया कि वह रविवार सुबह 7 बजे किन्नू के बाग में गया था। जहां उसने देखा कि गैस के गुब्बारों से लिपटा पाकिस्तान का झंडा उनके खेत में पड़ा था। उसने ग्रामीणों को एकत्रित कर घटना की जानकारी दी। इससे वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुब्बारे लगे झंडे को जब्त कर लिया है। इस संबंध में इंटेलीजेंस व पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

Home / Sri Ganganagar / लगातार दूसरे दिन मिला पाकिस्तानी गुब्बारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो