scriptसूरतगढ़-अनूपगढ़ ट्रैक पर मिला युवक का शव | The body of a youth found on Suratgarh-Anupgarh railway track | Patrika News
श्री गंगानगर

सूरतगढ़-अनूपगढ़ ट्रैक पर मिला युवक का शव

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरNov 17, 2018 / 06:44 pm

Rajaender pal nikka

track

सूरतगढ़-अनूपगढ़ ट्रैक पर मिला युवक का शव

मृतक ने कल धारदार हथियार से किया था किशोरी पर वार

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर)। राधास्वामी डेरे के समीप रेलवे फाटक से कुछ दूरी पर स्थित घग्घर पुलिया के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई । सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया ।
जानकारी के अनुसार मृतक युवक रमेश स्वामी ने शुक्रवार देर शाम मोहल्ले की ही एक किशोरी का चेहरा खराब करने की नियत से उस पर किसी धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया ।
लहूलुहान हालत में किशोरी को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रैफर कर दिया था । यह घटना वार्ड 35 की बताई जा रही है जहाँ रहने वाली एक किशोरी को मृतक ने पकड़कर उसके चेहरे, हाथ, सिर, गले आदि पर धारदार हथियार से वार कर दिए । इससे किशोरी का चेहरा बुरी तरह खराब हो गया ।
हमले के बाद रमेश फरार हो गया था तथा किशोरी को मोहल्ले के लोगों ने ट्रोमा सेंटर पहुँचाया जहाँ से उसे रेफर करना पड़ा । हालत गंभीर होने के कारण किशोरी के बयान भी नही लिए जा सके ।
उधर कल शाम से ही फरार हुए आरोपी युवक रमेश का शव आज सुबह रेलवे ट्रैक पर लोगों ने पड़ा देखा तो शहर में सनसनी फ़ैल गई । सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया आत्महत्या का ही मामला है फिर भी जांच की जा रही है।

Home / Sri Ganganagar / सूरतगढ़-अनूपगढ़ ट्रैक पर मिला युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो