scriptRajasthan News: रिलीज से पहले ही जॉली एलएलबी-3 मूवी पर छाया बड़ा संकट, कोर्ट पहुंचा मामला | Rajasthan News: Petition filed in court against shooting of Jolly LLB-3 movie | Patrika News
अजमेर

Rajasthan News: रिलीज से पहले ही जॉली एलएलबी-3 मूवी पर छाया बड़ा संकट, कोर्ट पहुंचा मामला

Jolly LLB-3 movie: जॉली एलएलबी-3 की यहां अजमेर के रेल मंडल मुख्यालय पर जिला एवं सत्र न्यायालय दिल्ली के न्यायालय परिसर का सेट बनाकर फिल्मांकन किया जा रहा है।

अजमेरMay 06, 2024 / 04:20 pm

Rakesh Mishra

Jolly LLB-3 movie: राजस्थान में अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एवं अरशद वारसी सहित छह के खिलाफ फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग को लेकर यहां न्यायालय में याचिका दायर की है। अजमेर मुंसिफ न्यायालय उत्तर क्षेत्र की अदालत में आज पेश की गयी, इस दावे की सुनवाई के लिए न्यायालय ने सात मई को तारीख दी है।

अजमेर में चल रही शूटिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर रेल मंडल मुख्यालय पर चल रही फिल्म शूटिंग पर दावे में कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए फिल्म के जरिये न्यायपालिका और वकीलों की छवि धूमिल करने की बात कही गई है। अजमेर बार के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने मीडिया को बताया कि फिल्म समाज का दर्पण होती है। इसमें न्यायालय, न्यायपालिका और वकील समुदाय की गरिमा और प्रतिष्ठा का पूरा ध्यान रखना चाहिये। हमारे संज्ञान में आया है कि फिल्म में मनोरंजन के नाम पर गलत चित्रण हो रहा है।
उन्होंने कहा कि चूंकि फिल्म की शूटिंग अजमेर में हो रही है, इसलिए अजमेर बार का दायित्व और जिम्मेदारी है कि छवि धूमिल करने वाले कृत्य को रुकवाने का काम करें। इसी मकसद से न्यायालय में दावा पेश किया गया है। मामले में अजमेर उत्तर न्यायालय में कल सुनवाई होगी। उल्लेखनीय है कि जॉली एलएलबी-3 की यहां अजमेर के रेल मंडल मुख्यालय पर जिला एवं सत्र न्यायालय दिल्ली के न्यायालय परिसर का सेट बनाकर फिल्मांकन किया जा रहा है।

Hindi News/ Ajmer / Rajasthan News: रिलीज से पहले ही जॉली एलएलबी-3 मूवी पर छाया बड़ा संकट, कोर्ट पहुंचा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो