scriptलग्जरी कार से करने आया था 8 लाख के गांजे की सप्लाई, आबकारी उडऩदस्ता टीम ने दबोचा | Hemp smuggling: 40 lakh hemp smuggling by luxury car, smugglers arrest | Patrika News
अंबिकापुर

लग्जरी कार से करने आया था 8 लाख के गांजे की सप्लाई, आबकारी उडऩदस्ता टीम ने दबोचा

Hemp smuggling: शहर के सांड़बार स्थित स्मृति वन के पास 2 बोरे में भरा 40 किलो गांजा लेकर कर रहा था ग्राहक का इंतजार, पुलिस ने भेजा जेल

अंबिकापुरApr 07, 2024 / 08:43 pm

rampravesh vishwakarma

Hemp smuggling

Smugglers arrested with 40 Kg hemp

अंबिकापुर. Hemp smuggling: संभागीय आबकारी उडऩदस्ता की टीम ने मणिपुर थाना क्षेत्र के सांड़बार बैरियर स्थित स्मृति वन के पास से 40 किलो गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी लग्जरी कार में गांजा लेकर जशपुर जिले के फरसाबहार से सप्लाई करने आया था। उडनदस्ता टीम ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

रविवार को उडऩदस्ता टीम को मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति लग्जरी कार में भारी मात्रा में गांजा लेकर सांड़बार बैरियर स्थित स्मृति वन के पास किसी व्यक्ति को इंतजार कर रहा है।
सूचना पर सहायक जिला आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम को देखकर गांजा तस्कर वाहन छोडक़र भागने लगा। यह देख टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ा गया।

पूछने पर उसने अपना नाम मुकेश राम यादव निवासी दानी मुंडा थाना फरसाबहार जिला जशपुर बताया। टीम ने मुकेश की कार क्रमांक सीजी 10 एसी 1447 की तलाशी ली तो दो बोरे में 20-20 किलो कुल 40 किलोग्राम गांजा पाया गया।

सेंट्रल जेल में शिफ्ट बंदी की मौत, शरीर पर चोट के निशान देख परिजन बोले- हुई है मारपीट


आरोपी को भेजा गया जेल
टीम ने वाहन सहित गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब्त गांजे की कीमत 8 लाख रुपए बताई जा रही है। टीम ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20बी के तहत जेल भेज दिया है।

Home / Ambikapur / लग्जरी कार से करने आया था 8 लाख के गांजे की सप्लाई, आबकारी उडऩदस्ता टीम ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो