scriptप्राइवेट टैंकरों से पानी बेचने पर लगी रोक तो सड़क पर उतरे शहरवासी, जमकर हंगामा, देखें वीडियो | ban on selling water from private tankers city residents took to streets created ruckus | Patrika News
अशोकनगर

प्राइवेट टैंकरों से पानी बेचने पर लगी रोक तो सड़क पर उतरे शहरवासी, जमकर हंगामा, देखें वीडियो

खाली बर्तन लेकर सड़क पर बैठीं महिलाएं-बच्चे व पुरुष, पानी दो पानी दो के लगाए नारे…

अशोकनगरApr 07, 2024 / 08:13 pm

Shailendra Sharma

ashoknagar.jpg

गर्मी का मौसम आते ही मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी की किल्लत शुरु हो गई है। एक तरफ लोग पानी की कमी से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ अशोकनगर में प्रशासन ने प्राइवेट टैंकरों से पानी बेचने पर पाबंदी लगाकर लोगों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। प्रशासन के इस फैसले के विरोध में रविवार को बड़ी संख्या में शहरवासी सड़क पर उतर आए और खाली बर्तन लेकर जमकर प्रदर्शन किया।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wgqle

 


अशोकनगर में बढ़ती गर्मी के बीच प्राइवेट टैंकरों से पानी बेचने पर रोक लगा दी है। प्रशासन के इस फैसले के विरोध में शहरवासियों ने रविवार को जमकर प्रदर्शन किया। पानी की किल्लत से परेशान लोग खाली बर्तन लेकर सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने पानी दो पानी दो के नारे लगाए तो जनप्रतिनिधियों को भी जमकर खरी खोटी सुनाई। प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना था कि घर पर पानी नहीं है और बच्चे प्यासे बैठे हैं। प्राइवेट टैंकरों से कम से कम पैसे में ही सही लेकिन पानी तो मिल जाता था लेकिन अब प्रशासन ने उन पर भी रोक लगा दी है।
यह भी पढ़ें

4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज



 


प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पानी दो पानी दो के नारे लगाते हुए बीच सड़क पर ही पटक-पटककर पानी की खाली केन तोड़ दी। वहीं प्रदर्शन की खबर लगते ही पूर्व विधायक जजपालसिंह जज्जी और नपाध्यक्ष नीरज मनोरिया मौके पर पहुंचे। पहले तो लोगों ने उनकी भी बात नहीं सुनी और उन्हें भी अपनी समस्या बताते हुए सवाल पूछे। हालांकि कुछ देर की समझाईश के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और प्रदर्शन खत्म कर वापस लौट गए।
देखें वीडियो-

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wgqle

Home / Ashoknagar / प्राइवेट टैंकरों से पानी बेचने पर लगी रोक तो सड़क पर उतरे शहरवासी, जमकर हंगामा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो