script4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज | Why Madhya Pradesh Congress Kamalnath Government Came Down After 4 Years Jyotiraditya Scindia Revealed | Patrika News
गुना

4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में सभा के दौरान बताया क्यों गिराई थी मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार….

गुनाApr 07, 2024 / 10:10 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya_scindia.jpg

मार्च 2020 में मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिराने की पीछे की वजह क्या थी इसका जवाब आखिरकार खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दे दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे और इसी दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने तब कांग्रेस की सरकार क्यों मध्यप्रदेश में गिरा दी थी।

 


गुना शिवपुरी सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना के बमोरी में चुनावी सभा के दौरान कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि अगर मैं तब सरकार नहीं गिराता तो लाडली बहनों के पैसे, किसान निधि के पैसे, आवास के पैसे छोटा भाई और मोटा भाई की जेबों में चला जाता इसलिए मैंने उनकी सरकार गिरा दी। इसके बाद सिंधिया ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि आप बताओ मैंने सरकार गिराकर ठीक किया या नहीं ? जिस पर लोगों ने जवाब दिया बहुत अच्छा किया।
यह भी पढ़ें

VIDEO : बच्ची ने भांजी ऐसी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया




सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने 65 साल देश में सरकार चलाई, रोटी, कपड़ा और मकान का नारा दिया लेकिन इस नारे को पूरा करने का काम नहीं किया। गरीबों के उत्थान के लिए कोई काम नहीं किया। कांग्रेस ने 65 साल में 3 करोड़ आवास बनाए। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में ही 4 करोड़ गरीबों के लिए आवास मुहैया कराए हैं।
यह भी पढ़ें

lok sabha election 2024 : कांग्रेस के अभेद किले की भाजपा ने ढूंढी ‘चाबी’, ‘कमल’ के साथ आए ‘नाथ’ के करीबी



Home / Guna / 4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो