scriptlok sabha election 2024 : कांग्रेस के अभेद किले की भाजपा ने ढूंढी ‘चाबी’, ‘कमल’ के साथ आए ‘नाथ’ के करीबी | lok sabha election 2024 bjp big success in chhindwara kamal nath nearest ex mla deepak saxena join bjp | Patrika News
भोपाल

lok sabha election 2024 : कांग्रेस के अभेद किले की भाजपा ने ढूंढी ‘चाबी’, ‘कमल’ के साथ आए ‘नाथ’ के करीबी

big blow to mp congress : मोदी की आंधी में भी न उड़ने वाले छिंदवाड़ा के किले में भाजपा की बड़ी सेंधमारी…

भोपालApr 05, 2024 / 10:35 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक बार फिर भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। इस बार जोर का झटका कांग्रेस के अभेद किले और कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में लगा है और कमलनाथ के सबसे करीबी माने जाने वाले दीपक सक्सेना ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा दफ्तर पहुंच कर भाजपा की सदस्यता ले ली है। बीजेपी दफ्तर पहुंचे दीपक सक्सेना ने साफ साफ कहा है कि कमलनाथ को छोड़ने का उन्हें दुख है लेकिन बीजेपी ज्वाइन करने की खुशी भी है।

 


शुक्रवार को कार्यकर्ताओं के साथ छिंदवाड़ा से निकले पूर्व विधायक दीपक सक्सेना का काफिला रात को भोपाल पहुंचा। जैसे दीपक सक्सेना कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचे तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए दीपक सक्सेना ने कहा कि कमलनाथ से उनके अच्छे संबंध हैं और कमलनाथ हमेशा उनके करीबी रहेंगे। लेकिन कांग्रेस में लोकल स्तर पर व्यवस्थाएं बदल रही हैं और हालात ऐसे हो गए हैं जैसे एक टीवी के 10 रिमोट हो गए हैं। दीपक सक्सेना ने ये भी कहा कि उन्हें कमलनाथ को छोड़ने का दुख है लेकिन बीजेपी ज्वाइन करने की खुशी है। इसके कुछ देर बाद ही दीपक सक्सेना ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा दफ्तर में सीएम मोहन यादव व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
यह भी पढ़ें

200 कारों में भरकर भोपाल रवाना हुए कांग्रेस कार्यकर्ता, कमलनाथ के करीबी नेता ज्वाइन करेंगे BJP




बता दें कि पूर्व विधायक दीपक सक्सेना की गिनती पूर्व सीएम कमलनाथ के सबसे करीबियों में होती रही है। बताया जाता है कि कमलनाथ से उनके संबंध करीब 40 साल से हैं उन्हें छिंदवाड़ा में कमलनाथ का हनुमान तक कहा जाता था। खबरें हैं कि दीपक सक्सेना ने भी नकुलनाथ के व्यवहार से दुखी होकर कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024 : सपा-कांग्रेस के हिट विकेट होते ही भाजपा की बल्ले-बल्ले, जानिए अब आगे क्या ?



Home / Bhopal / lok sabha election 2024 : कांग्रेस के अभेद किले की भाजपा ने ढूंढी ‘चाबी’, ‘कमल’ के साथ आए ‘नाथ’ के करीबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो