scriptVIDEO : पड़ सकती थी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया | VIDEO JYOTIRADITYA SCINDIA WIFE PRIYADARSHINI SCINDIA GOT ESCAPED WHEN GIRL ROTATES STICK | Patrika News
अशोकनगर

VIDEO : पड़ सकती थी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया

LOK SABHA ELECTION 2024 : पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार में उतरीं पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया..

अशोकनगरApr 02, 2024 / 10:14 pm

Shailendra Sharma

priya_drshni_raje_sindia.jpg

LOK SABHA ELECTION 2024 में गुना शिवपुरी सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया एक तरफ जहां जमकर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी पति के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतर गई हैं। मिसेज सिंधिया ने अशोकनगर इलाके में चुनाव प्रचार किया और इस दौरान एक कार्यक्रम में ऐसा कुछ हुआ कि मिसेज सिंधिया चोटिल होते होते बाल बाल बचीं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w69ha

 


ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अशोकनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थीं। इसी दौरान एक कार्यक्रम में जब वो मंच पर मौजूद थीं तभी कुछ बच्चियां स्टेज के सामने लाठी लेकर चलाने का प्रदर्शन करने पहुंची। बच्चियों को देखकर मिसेज सिंधिया कुर्सी छोड़कर पहले तो स्टेज पर बनीं सीढियों पर आकर बैठ गईं और फिर बच्चियों के करीब जा पहुंची। बच्ची इस बात से अंजान थी कि पीछे प्रियदर्शनी सिंधिया खड़ी हैं और उसने लाठी भांजना शुरु कर दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से बच्ची की लाठी से प्रियदर्शनी सिंधिया बचने का प्रयास कर रही हैं। हालांकि उन्हें लाठी लगी नहीं लेकिन अगर लाठी लग जाती तो वो चोटिल हो सकती थीं।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: प्रियदर्शनी राजे पहली बार बाजार घूमी, समोसा खाया और साड़ी खरीदी



 


बच्चियों को लाठी भांजते देख प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अपने आप को रोक नहीं पाईं। वो एक बच्ची के पास पहुंची और फिर उससे लाठी चलाना सीखा। बता दें प्रियदर्शनी राजे सिंधिया पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए अशोकनगर पहुंची थीं और यहां वो मातृशक्ति सम्मेलन में शामिल हुईं थीं। कार्यक्रम के बाद मिसेज सिंधिया शहर में एक कपड़े की दुकान पर भी पहुंची थीं और वहां से सूट के कपड़े खरीदे थे।

Home / Ashoknagar / VIDEO : पड़ सकती थी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो