scriptबांसवाडा में छात्रा से गैंगरेप… फिर तलवार से दो अंगुलिया और अंगूठा काटा, सिर-चेहरे और हाथ पर 31 टांके; ये कैसी बर्बरता? | Banswara student Gang rape then two fingers and thumb were cut with a sword | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाडा में छात्रा से गैंगरेप… फिर तलवार से दो अंगुलिया और अंगूठा काटा, सिर-चेहरे और हाथ पर 31 टांके; ये कैसी बर्बरता?

बांसवाड़ा जिले में 19 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उस पर तलवार से हमला किया। जिससे लड़की बुरी तरह से घायल हो गई है।

बांसवाड़ाMay 08, 2024 / 12:44 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान फिर एक बार शर्मसार हो गया है। जहां के बांसवाड़ा जिले में 19 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उस पर तलवार से हमला किया। जिससे लड़की बुरी तरह से घायल हो गई है। उसके सिर-चेहरे और हाथ पर 31 टांके आए हैं। पुलिस ने लड़की से दरिंदगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक रविवार की इस घटना के संबंध में पीड़िता ने मंगलवार को दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एक आरोपी की पहचान कालू के रूप में हुई है।

शादी समारोह में भाग लेने गई थी पीड़िता

बांसवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक सूर्यवीर सिंह का कहना है कि महिला ने अपनी प्राथमिकी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि जब वह एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद घर जा रही थी तो कालू और उसके दोस्त ने उसे रोका एवं उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद एक आरोपी ने पीड़िता पर तलवार से हमला भी किया जिससे वह घायल हो गई।
बताया जा रहा है कि मामला बांसवाड़ा के दानपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात 12.30 बजे का है। घायल का उदयपुर अस्पताल में इलाज जारी है। आरोपी लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था और इनकार करने पर उसने दोस्त के साथ हमला कर दिया। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

प्रशासन का बड़ा आदेश… आज और कल बंद रहेंगे स्कूल

तलवार से किया वार, 31 टांके आए

पीड़िता ने कहा कि ‘आरोपियों ने उसे अपने साथ चलने को मजबूर किया। जब उसने इनकार कर दिया, तो कालू ने उस पर तलवार से वार किया, जिसमें उसके सिर में चोटें आईं और दाहिने हाथ की दो उंगलियां कट गईं’। 19 वर्षीय पीड़िता को उदयपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उनके मुताबिक आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

युवती सेकेंड ईयर की छात्रा

बता दें कि युवती सेकेंड ईयर की छात्रा है और आरोपी भी बीएसटीसी का छात्र है। पुलिस उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में युवती की रिपोर्ट के आधार पर मुख्य आरोपी कालू को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने गैंगरेप के बाद उसे जान से मारने की कोशिश की गई है और दरिंदों ने तलवार से उसके हाथ की दो अंगुलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया।

Hindi News/ Banswara / बांसवाडा में छात्रा से गैंगरेप… फिर तलवार से दो अंगुलिया और अंगूठा काटा, सिर-चेहरे और हाथ पर 31 टांके; ये कैसी बर्बरता?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो