scriptलोकतंत्र का महापर्व आज मतदान कर निभाएँ ज़िम्मेदारी : मेहताब सिद्दीकी | Patrika News
बरेली

लोकतंत्र का महापर्व आज मतदान कर निभाएँ ज़िम्मेदारी : मेहताब सिद्दीकी

जिले में आज तीसरे चरण के होने वाले मतदान में अपनी अहम जिम्मेदारी निभाने को शहर के फाइव स्टार होटल रेडिसन ग्रुप के एमडी मेहताब सिद्दीकी ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि लोकतंत्र के महापर्व में अपना मत देकर जरूर शामिल हों।

बरेलीMay 06, 2024 / 09:30 pm

Avanish Pandey

बरेली। जिले में आज तीसरे चरण के होने वाले मतदान में अपनी अहम जिम्मेदारी निभाने को शहर के फाइव स्टार होटल रेडिसन ग्रुप के एमडी मेहताब सिद्दीकी ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि लोकतंत्र के महापर्व में अपना मत देकर जरूर शामिल हों। लोकतंत्र में हर मतदाता का मत बहुत महत्वपूर्ण है। आपका मत लोकतंत्र की नींव को मजबूत करता है। मतदान, लोकतंत्र में अपनी आस्था की अभिव्यक्ति है। इसलिये मतदान जरूर करें।उन्होंने कहा कि संवैधानिक अधिकार का सम्मान कर मतदान अवश्य करें।
पहले मतदान बाद में करें जलपान

मतदाता पहले मतदान करें, फिर अपने दूसरे कर्त्तव्यों का पालन करें। गौरतलब है कि तीसरे चरण में 2 लोकसभा संसदीय क्षेत्र – आंवला व बरेली में 7 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। सभी लोग घर से निकल मतदान कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं । आरएमएस ग्रुप के तनवीर अहमद, प्रांजल सचदेवा, जीएम हर्षित उप्पल व पीआरओ अमित एन शर्मा आदि ने भी आज 7 मई को सर्वप्रथम मतदान करने का संकल्प लिया है।

Hindi News/ Bareilly / लोकतंत्र का महापर्व आज मतदान कर निभाएँ ज़िम्मेदारी : मेहताब सिद्दीकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो