scriptबरेली में सात मई को डाले जाएंगे वोट, आज से शुरू हुआ रूट डायवर्जन, इन रास्तों से गये तो जाम में फसेंगे | Patrika News
बरेली

बरेली में सात मई को डाले जाएंगे वोट, आज से शुरू हुआ रूट डायवर्जन, इन रास्तों से गये तो जाम में फसेंगे

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मद्देनजर चुनाव कराने के लिए परसाखेड़ा स्थित एफसीआई गोदाम से पोलिंग पार्टियों की रवानगी होगी। मंगलवार को मतदान के बाद देर रात तक ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) जमा करने के लिए यहां दोबारा वाहनों व कार्मिकों की वापसी होगी।

बरेलीMay 05, 2024 / 02:03 pm

Avanish Pandey

बरेली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मद्देनजर चुनाव कराने के लिए परसाखेड़ा स्थित एफसीआई गोदाम से पोलिंग पार्टियों की रवानगी होगी। मंगलवार को मतदान के बाद देर रात तक ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) जमा करने के लिए यहां दोबारा वाहनों व कार्मिकों की वापसी होगी। इस दौरान आम जनता को परेशानी से बचाने के लिए रविवार शाम से ईवीएम जमा होने तक रूट डायवर्जन लागू किया गया है।
हर प्वाइंट पर तैनात रहेगी पुलिस

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के निर्देश पर एसपी ट्रैफिक शिवराज ने बताया कि रविवार तड़के से डायवर्जन प्लान जारी कर दिया है। इसी के मुताबिक वाहनों का आवागमन हो सकेगा। हर प्वाइंट पर पुलिस तैनात रहेगी। एसपी ट्रैफिक ने बताया क​ि नई व्यवस्था के तहत तय समय तक अति आवश्यक सेवाएं और चुनाव ड्यूटी के अलावा बाकी सभी वाहन परसाखेड़ा क्षेत्र में प्रतिबंधित रहेंगे। कोई भी वाहन बिना अनुमति के इस क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकेगा।
ये होगी व्यवस्था
■ शहर से रामपुर, दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन मिनी बाइपास से झुमका चौराहे की ओर जाने के बजाय विलयधाम, बिलवा पुल होते हुए गुजरेंगे।
■ दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की ओर से बरेली शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाइपास होते हुए बिलवा पुल, विलयधाम, बैरियर-2 से शहर में प्रवेश करेंगे।
■ झुमका चौराहे से मिनी बाइपास के बीच निर्वाचन कार्य में लगे वाहनों, अधिकारियों-कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य सभी प्रकार के वाहनों-व्यक्तियों का आवागमन रविवार शाम से मंगलवार देर रात तक प्रतिबंधित रहेगा।
■ परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में रविवार से मंगलवार तक झुमका चौराहा, ट्यूलिया अंडरपास व मथुरापुर चौराहे से चुनाव कार्य में लगे वाहन व कार्मिक ही गुजर सकेंगे। अन्य सभी प्रकार के वाहनों व व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। अति आवश्यक सेवाओं वाले वाहनों, व्यक्तियों का प्रवेश मिनी बाइपास व मथुरापुर चौराहे से होगा।
■ शहर में अन्य सभी मार्गों पर यातायात सामान्य दिनों की तरह चलता रहेगा। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि मिनी बाइपास व झुमका चौराहे के बीच चुनाव कार्मिकों के अलावा अन्य लोग आने से बचें। जरूरी हो तो वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

Hindi News/ Bareilly / बरेली में सात मई को डाले जाएंगे वोट, आज से शुरू हुआ रूट डायवर्जन, इन रास्तों से गये तो जाम में फसेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो