scriptRajasthan Road Accident : तेज रफ्तार निजी बस बेकाबू होकर पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल | Private bus accident in Barmer, more than 12 passengers injured | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan Road Accident : तेज रफ्तार निजी बस बेकाबू होकर पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

Rajasthan Road Accident : बाड़मेर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार निजी बस बेकाबू होकर पलट गई। बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है।

बाड़मेरMar 29, 2024 / 12:41 pm

Rakesh Mishra

bus_accident_in_rajasthan.jpg
Rajasthan Road Accident : बाड़मेर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां तेज रफ्तार निजी बस बेकाबू होकर पलट गई। बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। घटना बालोतरा के समदड़ी-कल्याणपुर रोड की है। बताया जा रहा है कि निजी बस की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया। हादसे के बाद यात्रियों में चीखपुकार मच गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायल यात्रियों को कल्याणपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पहले भी हुआ हादसा

गौरतलब है कि बीते महीने भी बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हुआ था। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई थी, वहीं करीब दो दर्जन अन्य घायल हो गए थे। हादसे के दौरान बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया था। हालात ये हो गए थे कि चालक को बस का अगला हिस्सा काटकर बाहर निकाला गया था। सड़क हादसा बाड़मेर जिले के सदर थानान्तर्गत कुर्जा फांटे के पास हुआ था।
बाड़मेर से निजी स्लीपर कोच बस गुजरात के लिए रवाना हुई थी। देर रात कुर्जा इलाके से कुछ पहले बस अचानक बेकाबू होकर आगे चल रहे कोयले से भरे हुए ट्रक में जा घुसी थी। पुलिस का मानना है कि या तो ट्रक चालक ने ब्रेक लगाए या फिर बस चालक को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ। हादसे में बस का अगला हिस्सा पिचक गया। लोगों ने काफी मशक्कत कर बस चालक को बाहर निकाला था। हादसे में बाड़मेर निवासी पैसेंजर 57 साल के टहलाराम की मौत हो गई थी।

Home / Barmer / Rajasthan Road Accident : तेज रफ्तार निजी बस बेकाबू होकर पलटी, एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो