scriptपीएम मोदी बोले- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं कांग्रेस के शहजादे | PM Modi, the prince of Congress, wants to overturn the Supreme Court's decision on Ram Mandir: | Patrika News
बस्ती

पीएम मोदी बोले- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं कांग्रेस के शहजादे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बस्ती में भाजपा उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं। जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है। जबकि, इंडी अलायंस निराशा की गर्त में डूबा है।

बस्तीMay 22, 2024 / 02:49 pm

Aman Pandey

PM Modi lok sabha election 2024
PM Modi ने कहा कि पांच चरण में मोदी सरकार पक्की हो गई है। इंडी अलायंस वालों का बयान देख लीजिए, पूरा इंडी अलायंस ऐसी निराशा की गर्त में डूबा है कि अब उनको यह भी याद नहीं रहता है कि उन्होंने दो दिन पहले क्या बोला था और आज क्या बोल रहे हैं। सपा-कांग्रेस के दोनों शहजादे दिन में सपने देखते हैं। पहले मैं ये बात सुना करता था। 4 जून को यूपी की जनता इनको नींद से जगाने वाली है। तब, ये ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे। इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टीकरण की सारी हदें पार कर दी है।
पीएम मोदी ने कहा कि हमारा देश 500 साल से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था। इंडी गठबंधन को राम मंदिर से परेशानी है। सपा के एक बड़े नेता कहते हैं कि राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है कि राम मंदिर को चाहने वाले राम भक्त पाखंडी हैं। राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं। इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। यह लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं।

आपकी तपस्या को विकास के रूप में लौटाऊंगा: मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इस देश में बहुत लोग हैं, जिन्हें अपने बेटे का जन्मदिन याद नहीं है, अपनी शादी की तारीख याद नहीं है। लेकिन, इस देश के बच्चे-बच्चे को पता है, मैं 22 जनवरी 2024 बोलता हूं और देश बोल पड़ता है ‘जय श्री राम’। उस ऐतिहासिक दिन मैंने कहा था कि राम से राष्ट्र और विरासत से विकास, आध्यात्म से आधुनिकता, आज देश इसी मंत्र पर आगे बढ़ रहा है। मैं पहले भी यहां आ चुका हूं। मैं आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। ज्यादा मेहनत करके आपकी तपस्या को विकास के रूप में लौटाऊंगा। आप सभी को अपने वोट से इन्हें करारी चोट करनी है। इस समय कांग्रेस और सपा को अचानक संविधान की याद आ गई। इसी कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाया था। संविधान खत्म करने की भरपूर कोशिश की थी। पार्टी खुद का संविधान नहीं मानती है।

‘यूपीवालों ने मुझे और मेरी पार्टी को झोली भरकर आशीर्वाद दिया है’

पीएम मोदी ने कहा कि बस्ती में उमड़ा ये हुजूम हमारी सरकार के बीते 10 वर्षों के ट्रैक रिकॉर्ड पर जनता-जनार्दन की मुहर है। उत्तर प्रदेश के परिवारजनों ने हमेशा मुझे और मेरी पार्टी को झोली भरकर आशीर्वाद दिया है। सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था। गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था। इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े।
यह भी पढ़ें

जौनपुर में बरसे सीएम योगी, बोले- सपा की रैलियों में रोज दिख रही भगदड़, मारपीट और अराजकता

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पस्त पड़ गया है, लेकिन, उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है। भारत आज घर में घुसकर मारता है।

Hindi News/ Basti / पीएम मोदी बोले- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं कांग्रेस के शहजादे

ट्रेंडिंग वीडियो