scriptBhilai Crime: संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, लग चुके थे कीड़े, लोगों ने कहा – अरे बाप रे… | Bhilai Crime: The dead body of a woman was found in a closed sack, it was infested with insects, people said – Oh my god… | Patrika News
भिलाई

Bhilai Crime: संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, लग चुके थे कीड़े, लोगों ने कहा – अरे बाप रे…

Crime News: भिलाई के धमधा रोड में सगनी घाट के समीप एक महिला की लाश मिली है। हत्या कर लाश को बोरी में डालकर फेंक दिया गया था। सूचना मिलते ही क्राइम की टीम व नंदिनी पुलिस मौके पर पहुंची।

भिलाईApr 23, 2024 / 01:20 pm

Khyati Parihar

CG Murder News: भिलाई के धमधा रोड में सगनी घाट के समीप एक महिला की लाश मिली है। हत्या कर लाश को बोरी में डालकर फेंक दिया गया था। सूचना मिलते ही क्राइम की टीम व नंदिनी पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। महिला की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

डायलिसिस के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने लगाया यह गंभीर आरोप…विधायक ने जताया रोष

पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कर कुछ दिनों तक शव को छुपाकर रखा गया। इसके बाद बीती रात शव को बोरे में लाकर यहां फेका गया है। शव कुछ दिनों पुराना लग रहा है। पुलिस अधिकारियों की टीम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। सूचना मिलते ही टीम ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्ती का प्रयास किया। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या कहीं और करके शव को तीन से चार दिन छुपा कर रखा गया। उसके बाद उसे लाकर बीती रात सगनी वाले मार्ग के किनारे फेक दिया गया है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर जांच करने पहुंची। महिला की उम्र 25 साल के आसपास आंकी जा रही है। महिला ने आसमानी रंग की साड़ी, ग्रीन पेटीकोट, काले रंग का ब्लाउज पहन रखा है।

Home / Bhilai / Bhilai Crime: संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, लग चुके थे कीड़े, लोगों ने कहा – अरे बाप रे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो