scriptCG Road Accident: ट्यूशन जा रही थी 16 साल की छात्रा, ट्रक ने मारी भीषण टक्कर, मौत | CG Road Accident: 16-year-old girl hit by truck, died | Patrika News
भिलाई

CG Road Accident: ट्यूशन जा रही थी 16 साल की छात्रा, ट्रक ने मारी भीषण टक्कर, मौत

CG Road Accident: ट्रैफिक पुलिस भी पहुंच गई। भीड़ हटाया। शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

भिलाईMay 25, 2024 / 07:19 am

Shrishti Singh

CG Road Accident in Bhilai

CG Road Accident: भिलाई में पंथी चौक सेक्टर-9 के पास ट्रक ने 16 साल की छात्रा को कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार को शाम करीब सवा पांच बजे की है। घटना के बाद वहां पर भीड़ के कारण जाम लग गया था।

भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरे ने बताया प्रगति नगर आकृति अपार्टमेंट रिसाली निवासी रिद्धिमा साहू (16 वर्ष) पिता तारकेश्वर साहू, स्कूटर से ट्यूशन पढ़ने जोनल मार्केट सेक्टर-10 जा रही थी। पंथी चौक के पास सेलूद से बजरी से भरा ट्रक आ रहा था। ट्रक को नेहरू नगर जाना था।

यह भी पढ़ें

Kawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

पीछे से ट्रक पंथी चौक पहुंचा। छात्रा ने ट्रक को साइड दिया। ट्रक आगे बढ़ा। उसी समय उसके साइड से कोई वाहन गुजरा तो वह हडबड़ा गई। उसकी स्कूटर ट्रक से टकरा गई और वह सड़क पर गिरी तो ट्रक का पिछला पहिया उसे रौंदते हुए निकल गया। चालक ने ट्रक को आगे खड़ा किया और मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद चौक पर जाम

दर्दनाक हादसे को देखते हुए आस पास के लोगों की भीड़ लग गई। रुआबांधा तक के लोग पहुंच गए। पूरा चौक जाम हो गया। एएसपी सुखनंदन राठौर, सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी, भिलाई नगर टीआई अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। ट्रैफिक पुलिस भी पहुंच गई। भीड़ हटाया। शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, शादी समारोह से लौट रहे 2 नाबालिगों की मौत, 7 घायल


पुलिस ने बताया कि बच्ची ट्रैफिक रुल्स का पालन करते हुए हेलमेट पहनी हुई थी, लेकिन नाबालिग होने की वजह से उसका लाइसेंस नहीं बना था। वह टर्निंग पर हडबड़ा गई। ट्रैफिक डीएसपी सतीष ठाकुर ने अभिभावकों से नाबालिग बच्चों को गाड़ी चलाने न देने का अनुरोध किया है।

Hindi News/ Bhilai / CG Road Accident: ट्यूशन जा रही थी 16 साल की छात्रा, ट्रक ने मारी भीषण टक्कर, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो