scriptसड़क किनारे कार पार्क करते हैं तो सावधान ! 10 से ज्यादा कारों को उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस | Traffic police took away more than 10 cars | Patrika News
भोपाल

सड़क किनारे कार पार्क करते हैं तो सावधान ! 10 से ज्यादा कारों को उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है….

भोपालApr 21, 2024 / 02:29 pm

Ashtha Awasthi

Traffic police
भोपाल। शहर के 24 किलोमीटर हिस्से से यातायात सुगम बनाने कई जगहों से बीआरटीएस कारीडोर हटाया जा रहा है। लेकिन सड़क चौड़ी होने से लोग जहां-तहां अपने वाहन पार्क कर रहे हैं। इस पर प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। दो दिन में 10 से ज्यादा कारों के मालिकों पर चालानी कार्रवाई की।
यदि आप भी अपने वाहन कारिडोर में पार्क कर रहे हैं, तो सावधान रहें, पुलिस आपके वाहन का चालान काट सकती है। बकॉरिडोर हटाने के पीछे प्रशासन का मकसद था कि शहर का यातायात सुचारू और आसान हो सके। लेकिन अब वहां पर व्यापारी और नागरिक वाहन पार्क करने लगे हैं।

शनिवार को 6 से ज्यादा कारों को उठाया

उपनगर संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) में यातायात पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान 10 से ज्यादा कारों को क्रेन से थाने ले जाया गया। संतजी की कुटिया से सीहोर नाका तक कॉरिडोर के जगह बनाए जा रहे सेंट्रल वर्ज के पास खड़े वाहनों को उठाया और उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की। थाना बैरागढ़ चौराहा से चंचल चौराहा तक अलग से क्रेन तैनात कर दी है। पुलिस कार चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर रही है।
बैरागढ़ में लोगों को समझाइस देने के साथ ही एनाउंसमेंट किया जा रहा है। इसके बाद भी कॉरिडोर में वाहन पार्क करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। दो दिन में 10 वाहनों को पर चालानी कार्रवाई की गई। वहीं मौके से 40 से ज्यादा वाहनों को हटाया गया।- विजय दुबे, एसीपी, यातायात

Hindi News/ Bhopal / सड़क किनारे कार पार्क करते हैं तो सावधान ! 10 से ज्यादा कारों को उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो