scriptAkshay Kumar ने थाईलैंड में हुई अपनी दुर्घटना की बताई आपबीती | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar ने थाईलैंड में हुई अपनी दुर्घटना की बताई आपबीती

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge: क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने थाईलैंड में हुई अपनी दुर्घटना की आपबीती सुनाई।

मुंबईMay 21, 2024 / 07:10 pm

Saurabh Mall

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge

Shikhar Dhawan Talk Show Dhawan Karenge: बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो में थाईलैंड में हुई अपनी दुर्घटना की कहानी बताई। अक्षय ने बताया कि इस घटना से उन्हें विनम्र रहने की सीख मिली। उन्होंने बताया जब आप खुद को विनम्र बनाते हैं, तो आप किसी भी चुनौती या बाधा से निपटने के लिए लचीलापन प्राप्त करते हैं।
Dhawan-Karenge-Talk-Show

टॉक-शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए एक्टर अक्षय कुमार

क्रिकेटर शिखर धवन द्वारा आयोजित टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में अक्षय कुमार पहले गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बैंकॉक की अपनी यात्रा से जुड़ी एक यादगार घटना को याद किया।
अक्षय कुमार ने कहा, “मेरे पिता को एहसास हो गया था कि मेरी पढ़ाई में रुचि नहीं है। उन्होंने कम उम्र में ही मुझे बैंकॉक जाने में मदद की। मुझे यह देश बहुत पसंद आया। फ्लाइट से उतरते ही आप पाएंगे कि हर कोई हाथ जोड़कर आपके सामने झुक रहा है। यह बहुत अच्छा और खूबसूरत लगता है।”
ये भी पढ़ें: 30 मिनट तक लम्बी कतार में खड़ा रहा बॉलीवुड का ये फेमस सिंगर, नहीं देने दिया गया वोट

दुर्घटना को किया याद

अकहाय कुमार ने बताया, “मुझे एक घटना याद है, जिसने मुझे विनम्रता और झुकने का महत्व सिखाया। जब आप खुद को विनम्र बनाते हैं, तो आप किसी भी चुनौती या बाधा से निपटने के लिए लचीलापन प्राप्त करते हैं। एक बार, ड्राइव करते समय मैं गलती से एक आरटीओ अधिकारी की बाइक से टकरा गया, जिससे हम दोनों गिर गए। डर की वजह से मैंने तुरंत माफी मांगी और उन्हें झुक कर प्रणाम किया। अधिकारी ने मेरी बाइक और हेलमेट को ऊपर उठाने में मेरी मदद की और शांति से मुझे धीरे और सावधानी से ड्राइव करने की सलाह दी।”
टॉक शो ‘धवन करेंगे’ जिओसिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar ने थाईलैंड में हुई अपनी दुर्घटना की बताई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो