script3 साल की बच्ची से बाथरूम में बलात्कार, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, लोगों में भारी आक्रोश | 3 year old girl raped in bathroom, death | Patrika News
बिलासपुर

3 साल की बच्ची से बाथरूम में बलात्कार, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, लोगों में भारी आक्रोश

Child rape case: इस घटना से इलाके के लोगों में जमकर आक्रोश है। (CG Minor girl rape case) वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई कर इलाके में तैनाती की हैै।

बिलासपुरMar 18, 2024 / 12:31 pm

चंदू निर्मलकर

bilaspur_child_rape_.jpg
Bilaspur Child rape case: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 3 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। (CG Minor girl rape case) पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के से दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से इलाके के लोगों में जमकर आक्रोश है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई कर इलाके में तैनाती की हैै।

बिलासपुर जिले के थाना क्षेत्र निवासी 3 वर्षीय बच्ची घर में पड़ोसी 14 वर्षीय किशोर के साथ खेल रही थी। इस दौरान किशोर ने बच्ची का बलात्कार कर दिया। इस दौरान बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मां ने जब उसे खोजने के लिए निकली तो घटना का पता चला।
पुलिस मामले में जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र निवासी 3 वर्षीय किशोरी अपने पड़ोस में रहने वाले 14 वर्षीय किशोर के साथ घर के पास खेल रही थी। खेल खेल के दौरान किशोर उसे घर के बाथरूम में ले गया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और वहां से भाग गया।
शाम 4 से 5 बजे के बीच बच्ची को घर में न पाकर बच्ची की मां जब उसे खोजने निकली तो कहीं पता नहीं चला। किशोर को बुलाकर पूछने पर पहले तो वह परिजनों को गुमराह करता रहा। बाद में बताया कि बच्ची बाथरूम में है। बाथरूम में जब बालिका की मां पहुंची तो देखा बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था वह अचेत पड़ी हुई थी।
बच्ची को लेकर परिजन तत्काल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां बच्ची को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों ने थाने पहुंच कर दी। सूचना के बाद पुलिस परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई का हवाला दे रही है।

3 वर्षीय बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने गलत काम किया है। परिजनों ने थाने पहुंच कर ऐसी जानकारी दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व बयान में जो भी बातें आएंगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
उमेश कश्यप, एएसपी

Home / Bilaspur / 3 साल की बच्ची से बाथरूम में बलात्कार, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, लोगों में भारी आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो