scriptजेपी नड्डा बोले – राम मंदिर को लेकर कांग्रेस उड़ाती थी मजाक, मोदी ने निर्माण कर दिया मुंहतोड़ जवाब | Congress used to make fun of Ram temple: JP Nadda | Patrika News
बिलासपुर

जेपी नड्डा बोले – राम मंदिर को लेकर कांग्रेस उड़ाती थी मजाक, मोदी ने निर्माण कर दिया मुंहतोड़ जवाब

JP Nadda In Lormi: छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के बाद चुनावी गर्मी बढ़ गई है। वहीं दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस कड़ी में आज जेपी नड्डा ने बिलासपुर के लोरमी में जनसभा को संबोधित किया।

बिलासपुरApr 23, 2024 / 08:00 am

Khyati Parihar

JP Nadda Chhattisgarh Visit : छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के बाद चुनावी गर्मी बढ़ गई है। वहीं दूसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस कड़ी में आज जेपी नड्डा ने बिलासपुर के लोरमी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि रामलला के मंदिर को लेकर कांग्रेस हमारा उपहास उड़ाते थे। PM मोदी ने इनको मुंहतोड़ जवाब देते हुए राम मंदिर का निर्माण कर दिखाया। कांग्रेस कहती थी कि राम लला तुम आओगे तारीख कब बताओगे लेकिन हमने 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर का निर्माण कर इनको तारीख भी बता दिया। यह आपकी ही ताकत है जो मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया।
यह भी पढ़ें

JP Nadda In Chhattisgarh: 3 करोड़ परिवारों को पक्का मकान देंगे… JP नड्डा का लोरमी में बड़ा बयान

PM मोदी ने राजनीति को विकास में बदला

नड्डा ने आगे कहा कि राजनीति की संस्कृति बदल गई है। पहले कांग्रेस जाति और वोट बैंक की राजनीति करती थी, लेकिन मोदी ने यह नीति ही बदल डाली। मोदी के नेतृत्व में राजनीति का तौर तरीका बदला है। मोदी ने नारा दिया ‘सबका साथ सबका विकास’ और यही हो रहा है।

पीएम मोदी आ रहे छत्तीसगढ़

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 23 अप्रैल को जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के सक्ती और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी।

Home / Bilaspur / जेपी नड्डा बोले – राम मंदिर को लेकर कांग्रेस उड़ाती थी मजाक, मोदी ने निर्माण कर दिया मुंहतोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो