scriptशादी नहीं होने से परेशान युवक पटरी पर लेटा, फिर करने लगा ऐसी हरकतें, ट्रेन आने से…पुलिस के उड़े होश | Youth lay down on track to commit suicide, police saved him Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

शादी नहीं होने से परेशान युवक पटरी पर लेटा, फिर करने लगा ऐसी हरकतें, ट्रेन आने से…पुलिस के उड़े होश

Bilaspur News: शादी न होने से परेशान युवक शराब के नशे में पटरी पर लेट गया। राहगीरों की सूचना पर 112 की टीम ने पहुंच कर युवक की जान बचाई। टीम को पहुंचने में थोड़ी भी देर होती तो युवक के ऊपर से ट्रेन गुजर जाती।

बिलासपुरMar 29, 2024 / 04:05 pm

Khyati Parihar

young_man_lying_on_the_railway_track.jpg
CG Crime News: बिलासपुर में शादी न होने से परेशान युवक शराब के नशे में पटरी पर लेट गया। राहगीरों की सूचना पर 112 की टीम ने पहुंच कर युवक की जान बचाई। टीम को पहुंचने में थोड़ी भी देर होती तो युवक के ऊपर से ट्रेन गुजर जाती। 112 ने युवक को शांतिपूर्ण जीवन जीने व दुबारा ऐसी हरकत न करने की बात कह कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार चकरभाठा रेलवे स्टेशन के पास स्थित ओवरब्रिज के नीचे एक युवक पटरी पर लेट गया। युवक को देख लोगों ने फोन पर डायल 112 को सूचना दी।

यह भी पढ़ें

Breaking: पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, शव के साथ फेंका पर्चा…लोगों में दहशत

सूचना मिलते ही चकरभाठा डायल 112 की टीम त्वरित ओवरब्रिज के नीचे पहुंचे व पटरी पर लेटे युवक को किसी तरह से लेकर बाहर निकले। उसी दौरान एक ट्रेन वहां से गुजरी। युवक से बात करने पर अपना नाम अचानकपुर निवासी होना बताया। युवक ने बताया कि उसकी शादी न होने से वह काफी परेशान हो चुका है। न तो खाने के ठिकाना है और न ही परिवार वाले उस पर ध्यान देते हैं। युवक की बातें सुनने के बाद डायल 112 की टीम उसे लेकर घर पहुंची व परिजनों को सुपुर्द किया है।

Hindi News/ Bilaspur / शादी नहीं होने से परेशान युवक पटरी पर लेटा, फिर करने लगा ऐसी हरकतें, ट्रेन आने से…पुलिस के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो