scriptहार्दिक पांड्या- नताशा ही नहीं, इन बॉलीवुड स्टार्स की भी शादी के कुछ साल बाद हुई अनबन, फिर हो गया तलाक | Hardik Pandya Natasha divorce rumours bollywood manisha koirala aditi rao marriage separation news after wedding | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या- नताशा ही नहीं, इन बॉलीवुड स्टार्स की भी शादी के कुछ साल बाद हुई अनबन, फिर हो गया तलाक

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक की खबरें सुर्खियों में है। हालांकि, बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिनकी शादी के कुछ ही साल बाद उनका तलाक हो गया। आइए आज उन सेलेब्स के नाम जानते हैं।

मुंबईMay 25, 2024 / 05:17 pm

Gausiya Bano

hardik pandya natasa divorce rumours

शादी के कुछ ही साल बाद इन बॉलीवुड सितारों का टूट गया रिश्ता

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक का शादी के 4 साल बाद सेपरेशन हो गया है और अब दोनों तलाक ले सकते हैं। हालांकि, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक से पहले भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं, जिनकी शादी के कुछ ही साल बाद उनके अनबन की खबरें आने लगी और फिर उनका तलाक हो गया। आइए आज ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के नाम जानते हैं।

मनीषा कोइराला

हीरामंडी एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का नाम इस लिस्ट में शामिल है। मनीषा कोइराला की शादी सम्राट दहल से हुई थी, लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा की शादी सिर्फ एक साल तक चली थी। इसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि, अब पुलकित ने एक्ट्रेस कृति खरबंदा से दूसरी शादी भी कर ली है।

अदिति राव हैदरी

इस लिस्ट में अदिति राव हैदरी का नाम भी शामिल है। अदिति की शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, लेकिन उनका यह रिश्ता सिर्फ चार साल तक ही चला। अब अदिति राव अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और उन्होंने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें

Aditi Rao Hydari का यह वीडियो बार-बार सर्च कर रहे लोग, यहां देखें क्लिप

जेनिफर विंगेट

टीवी की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की शादी से 2 साल दोनों का तलाक हो गया था। हालांकि, अब करण सिंह ग्रोवर एक्ट्रेस बिपाशा बसु के हस्बैंड हैं और उनकी एक बेटी भी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या- नताशा ही नहीं, इन बॉलीवुड स्टार्स की भी शादी के कुछ साल बाद हुई अनबन, फिर हो गया तलाक

ट्रेंडिंग वीडियो