scriptहार्दिक पांड्या- नताशा के अनबन की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, मशहूर है क्रिकेटर की लव स्टोरी | hardik pandya divorce rumours with natasa ex girlfriend elli avram love story with cricketer | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या- नताशा के अनबन की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, मशहूर है क्रिकेटर की लव स्टोरी

Hardik Pandya Divorce Rumours with Natasa: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है। इस बीच हार्दिक की एक्स-गर्लफ्रेंड एली एवराम का नाम भी सामने आया है। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

मुंबईMay 23, 2024 / 01:13 pm

Gausiya Bano

hardik pandya separation with natasha

हार्दिक पांडया और नताशा के तलाक की खबरों के बीच एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम आया सामने

Hardik Pandya Divorce Rumours with Natasa: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि नताशा और हार्दिक का सेपरेशन हो चुका है। यहां तक कि नताशा ने सोशल मीडिया से हार्दिक का नाम भी हटा दिया है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, अभी इसके बारे में नहीं कहा जा सकता है।
hardik pandya divorce with natasha

इन सबके बीच हार्दिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस एली एवराम के पुराने रिलेशनशिप की बातें तेज हो गई है। दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब हार्दिक और एली एवराम एक-दूसरे को डेट करते थे, लेकिन बाद में उनका रिश्ता टूट गया।

हार्दिक और एली एवराम की लव स्टोरी

शादी से पहले हार्दिक और एली एवराम एक-दूसरे को डेट करते थे। वह कई बार एक साथ स्पॉट भी किए जाते थे। हालांकि, दोनों का रिश्ता बहुत ही कम समय के लिए था। दोनों के रिश्ते में ऐसी दरार आई कि आज तक दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।
hardik pandya elli avram love story

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या- नताशा के अनबन की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, मशहूर है क्रिकेटर की लव स्टोरी

ट्रेंडिंग वीडियो