scriptराजस्थान में पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग और तलवारों से हमला, पुलिस की बाइक लेकर बेटे के साथ फरार हुआ वांटेड बदमाश | Police Team Attack in Rajasthan : Attack on Kota police who went to catch the criminal in Bundi, Rajasthan | Patrika News
बूंदी

राजस्थान में पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग और तलवारों से हमला, पुलिस की बाइक लेकर बेटे के साथ फरार हुआ वांटेड बदमाश

Police Team Attack : अचानक हुए हमले से पुलिसवाले बुरी तरह घबरा गए और अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए।

बूंदीMay 23, 2024 / 11:49 am

Anil Prajapat

Police Team Attack
Police Team Attack In Rajasthan : बूंदी। राजस्थान में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस पर भी फायरिंग करने से नहीं चूक रहे। कुछ ऐसा ही एक मामला बूंदी जिले के हिंडौली थाना क्षेत्र में सामने आया। यहां बदमाश को पकड़ने के लिए गई पुलिस पर बदमाश के परिजनों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई। ​इतना ही नहीं पुलिस टीम पर तलवारों से हमला बोलते हुए पत्थराबाजी भी की। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।
जानकारी के मुताबिक कोटा शहर की अनंतपुरा थाना पुलिस बुधवार रात एक बदमाश को पकड़ने के लिए बूंदी के हिंडौली गांव पहुंची थी। तभी आरोपी, उसके परिजन और गांववालों ने एक राय होकर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। इसके अलावा पत्थरबाजी के साथ तलवार से भी हमला करने का प्रयास किया। आमने-सामने के हालातों के बीच वांटेड मुजरिम अपने बेटे के साथ पुलिस की बाइक लेकर मौके से भाग छूटा।

अचानक हुए हमले से घबराए पुलिसवाले

अचानक हुए हमले से पुलिसवाले बुरी तरह घबरा गए और अपनी जान बचाने के लिए इधर—उधर भागते नजर आए। अनंतपुरा थाना पुलिस टीम की तरफ से हिंडौली थाने को सूचना दी गई। वारदात की जानकारी मिलने पर हिंडौली डीएसपी और सीआई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

जंगल की तरफ भाग छूटे आरोपी

पुलिस पर हमले के बाद मुख्य आरोपी सहित कुछ लोग जंगलों की तरफ फरार हो गए। बूंदी, हिण्डोली एवं अंनतपुरा पुलिस टीम रातभर से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं, आरोपी के गांव में खेतों पर बने तीन घरों में से एक की तलाशी ली जा चुकी है। अब पुलिस दूसरे घरों की तलाशी में जुटी हुई है। इधर, पुलिस ने आरोपी रामराज मीणा की भूमि का सर्वे करवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा कर रखा है। आरोपी के तीन ट्रैक्टर व जेसीबी भी मौके से जप्त की है।

कौन है वांटेड आरोपी?

वांटेड आरोपी रामराज मीणा हिंडोली के बासनी गांव का रहने वाला है। आरोपी ने कोटा की भामाशाह मंडी से अनाज से भरे एक ट्रक को चुराया था। जिसका एक साल बाद भी पता नहीं चला है। इसी मामले में आरोपी रामराज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बासनी गांव आई थी।

Hindi News/ Bundi / राजस्थान में पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग और तलवारों से हमला, पुलिस की बाइक लेकर बेटे के साथ फरार हुआ वांटेड बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो