scriptबिहार के श्रमिक की मौत, 15 लाख रुपए मुआवजा दिलवाया | Bihar worker dies, gets compensation of Rs 15 lakh | Patrika News
छिंदवाड़ा

बिहार के श्रमिक की मौत, 15 लाख रुपए मुआवजा दिलवाया

बोरगांव में संचालित एवीजे कंपनी में हुए हादसे में बिहार के एक श्रमिक की टैंक के नीचे दबने से मृत्यु हो गई। जानकारी मिलते ही विधायक विजय चौरे अस्पताल पहुंचे व मृतक के परिजन को ढांढ़स बंधाया। विधायक ने मुआवजे के लिए कंपनी प्रबंधन से बातचीत की ओर 15 लाख रुपए मृतक मिथलेश कुमार के परिजन को दिलवाए।

छिंदवाड़ाMar 28, 2024 / 06:21 pm

Rahul sharma

factory.jpg

Bihar worker dies, gets compensation of Rs 15 lakh

छिंदवाड़ा/बोरगांव. बोरगांव में संचालित एवीजे कंपनी में 25 मार्च को हुए हादसे में बिहार के एक श्रमिक की टैंक के नीचे दबने से मृत्यु हो गई। जानकारी मिलते ही विधायक विजय चौरे अस्पताल पहुंचे व मृतक के परिजन को ढांढ़स बंधाया। विधायक ने मुआवजे के लिए कंपनी प्रबंधन से बातचीत की ओर 15 लाख रुपए मृतक मिथलेश कुमार के परिजन को दिलवाए। घटना के बारे में मिथलेश के भाई ने बताया टैंक अचानक गिर गया। सूचना मिलते ही मौके पर लोधी खेड़ा टी आई व तहसीलदार घटनास्थल पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए सौंसर अस्पताल भेजा। विधायक चौरे का कहना था कि कंपनी प्रबंधन दो-तीन लाख रूपए देकर मामला रफा दफा करना चाहता था।विधायक विजय चौरे ने दबाव बनाकर परिजन को 15 लाख का मुआवजा दिलाया। इससे पहले कच्ची ढाना मैंगनीज खदान में एक श्रमिक की मृत्यु हुई थी विधायक विजय चौरे ने उनके परिजन को 20 लाख रुपए का मुआवजा दिलाया।

Home / Chhindwara / बिहार के श्रमिक की मौत, 15 लाख रुपए मुआवजा दिलवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो