scriptबस्तर में खोज-खोजकर नक्सलियों का कर रहे एनकाउंटर, दो और नक्सली हुए ढेर, कई के घायल होने की खबर | Naxal encounter in Bastar, two Naxal killed in bijapur, many injured | Patrika News
दंतेवाड़ा

बस्तर में खोज-खोजकर नक्सलियों का कर रहे एनकाउंटर, दो और नक्सली हुए ढेर, कई के घायल होने की खबर

Naxal encounter in Bastar: मुठभेड़ में कई और नक्सलियों के घायल होने की खबर है। घटनास्थल से 2 हथियार भी बरामद किया गया है। वहीं इलाके में अभी भी गोलीबारी जारी है। हालांकि अभी मुठभेड़ की पुष्टि नहीं हो पाई…

दंतेवाड़ाMar 19, 2024 / 05:06 pm

चंदू निर्मलकर

naxal_encounter_new.jpg
Naxal encounter in Bastar: लोकसभा चुनाव से पहले नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षाबल लगातार सर्चिंग अभियान चला रहे हैं। दोपहर में फिर से हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो और नक्सलियों को मार गिराया। वहीं मुठभेड़ में कई और नक्सलियों के घायल होने की खबर है। घटनास्थल से 2 हथियार भी बरामद किया गया है। वहीं इलाके में अभी भी गोलीबारी जारी है। हालांकि अभी मुठभेड़ की पुष्टि नहीं हो पाई।
यह भी पढ़ें

Big Breaking : जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 36 लाख के 4 इनामी नक्सली कमांडर ढ़ेर.. सुबह-सुबह हुई गोलीबारी

बता दें कि बीजापुर और दंतेवाड़ा के शरहद से सटे गमपुर पुरंगेल के जंगलों में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली का शव पुलिस ने बरामद किया है। जानकारी के अनुसार नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी DRG एवं बस्तर फाइटर्स (BFR) दंतेवाड़ा, और सीआरपीएफ 111, 230, 231 बटालियन की यंग प्लाटून की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी। सर्च अभियान के दौरान हुए मुठभेड़ में एक पुरुष नक्सली को मार गिराने में दंतेवाड़ा पुलिस को सफलता मिली।
यह भी पढ़ें

Breaking : बीजापुर-दंतेवाड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच जमकर फायरिंग, 1 नक्सली का एनकाउंटर, सर्चिंग जारी



वहीं दोपहर में फिर से हुए मुठभेड़ में 1 पुरुष और 1 महिला माओवादी का शव बरामद किया गया है, जिनकी पहचान की जा रही है। सर्च के दौरान पुलिस ने 2 नग हथियार और भारी मात्रा में गोला बारूद के साथ दैनिक उपयोग की सामग्री जब्त किया गया है।

Home / Dantewada / बस्तर में खोज-खोजकर नक्सलियों का कर रहे एनकाउंटर, दो और नक्सली हुए ढेर, कई के घायल होने की खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो