scriptपीएम मोदी का ‘मौन’ मैजिक…मुस्कुराकर सबको साध गए, 44 मिनट में नापी दौसा की राजनीति | PM Modi's road show, politics of Dausa measured in 44 minutes | Patrika News
दौसा

पीएम मोदी का ‘मौन’ मैजिक…मुस्कुराकर सबको साध गए, 44 मिनट में नापी दौसा की राजनीति

PM Modi road show : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1300 मीटर के रोड शो के दौरान 44 मिनट में दौसा की राजनीति नाप ली। बिना उद्बोधन कमल निशान थामे पीएम कई संदेश दे गए।

दौसाApr 13, 2024 / 09:12 am

Anil Prajapat

pm_modi_road_show_in_dausa.jpg
Lok Sabha Elections 2024 : दौसा। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शुक्रवार को राजस्थान में पहला रोड शो दौसा शहर में हुआ। गांधी सर्किल से गुप्तेश्वर रोड तक शाम 5.25 पर शुरू हुए पीएम के रोड शो ने 1300 मीटर की दूरी 44 मिनट में तय की। मोदी के साथ खुली गाड़ी में कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा, दौसा भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1300 मीटर के रोड शो के दौरान 44 मिनट में दौसा की राजनीति नाप ली। बिना उद्बोधन कमल निशान थामे पीएम कई संदेश दे गए। पीएम मोदी की दौसा जिले में दो जनसभाएं हो चुकी हैं, लेकिन पहली बार हुए रोड शो में समर्थकों का उत्साह चरम पर था। मोदी ने भी निराश नहीं किया। मौन रहकर वोट मांगा। मुस्कुराहट से सबका दिल जीता। कमल का निशान लहराकर सभी का सिर झुका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।
रोड शो के दौरान पीएम ने भीड़ में मौजूद भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा को बुलाया और जीप में अपने साथ खड़ा किया। जैसे ही मोदी का काफिला गांधी सर्किल पहुंचा तो लोगों ने मोदी के जयकारे लगाने शुरू कर दिए। उल्लेखनीय है कि प्रदेश की अन्य सीटों की तुलना में दौसा में भाजपा की स्थिति टक्कर की है, ऐसे में यहां पीएम के रोड शो से मजबूती देने का प्रयास किया गया है।
यह भी पढ़ें

पहले बजाया नगाड़ा…फिर जमकर लगाए ठुमके, देवनगरी में कुछ ऐसा दिखा किरोड़ीलाल मीणा का अंदाज

रोड शो के दौरान पुष्पवर्षा, लोकसंगीत की धुन व मोदी-मोदी के नारे से दौसा शहर गुंजायमान हो उठा। लोग मोदी की एक झलक पाने के लिए दिनभर से डटे थे। लोगों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाए तो, पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। मोदी के साथ ओपन जीप में सवार राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोडीलाल मीणा ने फ्लाइंग किस दिया।
प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, सांसद जसकौर मीना, विधायक राजेेन्द्र मीना, रामबिलास मीना, भागचंद टांकड़ा, विक्रम बंशीवाल सहित अन्य पैदल चल रहे थे। मोदी के रोड शो को देखते हुए शहर में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त रहे। लोगों को उनके मकानों की छत पर खड़े रहकर रोड शो देखने की इजाजत भी नहीं दी गई।

Home / Dausa / पीएम मोदी का ‘मौन’ मैजिक…मुस्कुराकर सबको साध गए, 44 मिनट में नापी दौसा की राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो