scriptRajasthan: पीछा कर परिवहन दल ने ट्रक रुकवाया, चालक-खलासी शौचालय जाने के बहाने फरार, ट्रक के पीछे जाकर देखा तो उड़े होश | Rajasthan police stopped the truck, driver and helper fled on the pretext of going to the toilet, when I went to the back of the truck and saw it, I was shocked | Patrika News
दौसा

Rajasthan: पीछा कर परिवहन दल ने ट्रक रुकवाया, चालक-खलासी शौचालय जाने के बहाने फरार, ट्रक के पीछे जाकर देखा तो उड़े होश

परिवहन विभाग के दल ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने वाहन को रोका नहीं। इस पर टीम ने पीछ कर ट्रक को रुकवा लिया।

दौसाMay 09, 2024 / 12:47 pm

Santosh Trivedi

Dausa News: गौ तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते सप्ताह दौसा शहर में एक कार में गाय की तस्करी उजागर हुई थी। अब गायों से भरा एक ट्रक पकड़ा गया है। इसमें से 28 गोवंश को मुक्त कराया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 21 पर कलक्ट्रेट के पास परिवहन विभाग के दल ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने वाहन को रोका नहीं।
इस पर टीम ने पीछ कर ट्रक को रुकवा लिया। परिवहन दल ने टैक्स सहित कागजात की जांच करने के लिए ट्रक को रोका था। इस दौरान चालक व खलासी शौचालय जाने का बहाना कर फरार हो गए। इस पर परिवहन दल को संदेह हुआ तो ट्रक की जांच की गई। ट्रक में बेरहमी से ठूंस-ठूंस कर गोवंश भरा हुआ मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी गई।
कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर गोवंश को मुक्त कराया। आरोपियों ने अधिक संख्या में गोवंश को ले जाने के लिए ट्रक को दो भागों में बांटकर पशुओं को भरा था। नीचे के हिस्से में व्यस्क गोवंश तथा ऊपरी भाग में बछड़ों को भर रखा था। गोवंश के पैर व जबड़े बंधे हुए थे, ताकि कोई हलचल ना हो। गौरतलब है कि जिले में गो तस्करी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, लेकिन इनके नेटवर्क को खत्म करने में दौसा सहित आसपास के जिलों की पुलिस सफल नहीं हो पा रही है।

Hindi News/ Dausa / Rajasthan: पीछा कर परिवहन दल ने ट्रक रुकवाया, चालक-खलासी शौचालय जाने के बहाने फरार, ट्रक के पीछे जाकर देखा तो उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो