scriptआपसी विवाद के बाद पड़ोसी ने युवक की कर दी हत्या | Neighbor murdered young man in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

आपसी विवाद के बाद पड़ोसी ने युवक की कर दी हत्या

डूंगरपुर में आपसी विवाद के बाद एक युवक की उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी। मृतक के परिजन आरोपी के घर शव रखने एवं उसकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए।

डूंगरपुरMay 01, 2024 / 07:46 pm

Kamlesh Sharma

murder in dungarpur
डूंगरपुर। चौरासी थाना क्षेत्र के भीलवा पंचेला गांव में बीती रात एक युवक की उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी। आपसी विवाद के बाद हुई हत्या के बाद मृतक के परिजन आरोपी के घर शव रखने एवं उसकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। मामले में शाम तक दोनों पक्षों में समझौता वार्ता का दौर चला।
जानकारी के अनुसार भीलवा पंचेला निवासी भगवानलाल पुत्र हरिचंद ढोली रोज की तरह अपने परिजनों के साथ मंगलवार रात को खाना खाने के बाद घर के अंदर बातें कर रहा था।

रात करीब दस बजे भगवानलाल के घर उसका पड़ोसी गौरीशंकर गाली गलौच करता हुआ आया। इस पर भगवानलाल व उसके परिजन घर के बाहर निकले। गौरीशंकर हाथ में छुरा लेकर भगवानलाल पर टूट पड़ा और उसपर चाकू से वार कर भाग गया। इससे भगवानलाल की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर चौरासी थानाधिकारी रिजवान खान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को जिला मुर्दाघर लाए। यहां पर पुलिस ने मृतक के बेटे वाडीलाल की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

कुछ दिनों से चल रही थी रंजिश


परिजनों ने बताया कि आरोपी गौरीशंकर व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसकी पत्नी पीहर चली गई। पीहर जाने के बाद गौरीशंकर घर पर अकेला रहने लगा। गौरीशंकर पत्नी के साथ हुए विवाद का कारण पड़ोसी भगवान के परिवार को मानता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। इसी बीच मंगलवार को आरोपी गौरीशंकर शराब पी कर हाथ में छुरा लेकर भगवानलाल के घर पहुंचा एवं हत्या कर दी। इधर, पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया हैं।

Home / Dungarpur / आपसी विवाद के बाद पड़ोसी ने युवक की कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो