scriptमामा खाली-पीली दिल्ली नहीं जाएगा, सौगातें लेकर आऊंगा : शिवराज सिंह चौहान | BJP candidate in Vidisha is Shivraj Singh Chauhan. | Patrika News
ग्वालियर

मामा खाली-पीली दिल्ली नहीं जाएगा, सौगातें लेकर आऊंगा : शिवराज सिंह चौहान

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के हरदा में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा था कि अब वह शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली ले जाना चाहते हैं……

ग्वालियरApr 29, 2024 / 07:59 am

Ashtha Awasthi

Shivraj Singh Chauhan
Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेजी से जारी है। विदिशा में बीजेपी के उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान हैं। यहां तीसरे चरण में चुनाव होंगे. वो लगातार पार्टी की बड़ी जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं । पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्यु्न सिंह तोमर हैं। एक और ताकत मप्र विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी हैं।
यदि नरेंद्र सिंह किसी मंत्री को विकास के काम करने का बोलेंगे तो कोई मना नहीं करेगा। जनता के कल्याण के लिए मामा भी दिल्ली जाएगा। मामा खाली-पीली दिल्ली नहीं जाएगा, वहां से प्रदेश, ग्वालियर के लिए सौगातें लेकर आएगा। शिवराज ने जनता से कहा, आई लव यू मैं आपको बहुत ह्रश्वयार करता हूं।

केंद्र में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के हरदा में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा था कि अब वह शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली ले जाना चाहते हैं। इसके बाद से ही उन्हें राष्ट्रीय राजनीति में अहम रोल दिए जाने के कयास लग रहे हैं। पीएम ने शिवराज सिंह की प्रशंसा भी की थी और कहा था कि दोनों ने पार्टी संगठन और फिर मुख्यमंत्री रहते हुए एक साथ काम किया था।
लोकसभा चुनाव में भाजपा ने शिवराज सिंह को विदिशा संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने से पहले वह पांच बार इस सीट से सांसद रह चुके हैं। पारंपरिक तौर पर यह सीट भाजपा का गढ़ मानी जाती है, जहां से अटल बिहारी वाजपेयी एवं सुषमा स्वराज जैसे दिग्गज भाजपा नेता संसद चुनकर जा चुके हैं।

Home / Gwalior / मामा खाली-पीली दिल्ली नहीं जाएगा, सौगातें लेकर आऊंगा : शिवराज सिंह चौहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो