scriptMP Crime: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले तब स्कूटर पर जाता दिखा रेपिस्ट, अब मेरठ में मिल रही लोकेशन | MP rape case by holding mother hostage update accused location found in Meerut Uttar Pradesh | Patrika News
ग्वालियर

MP Crime: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले तब स्कूटर पर जाता दिखा रेपिस्ट, अब मेरठ में मिल रही लोकेशन

MP Crime News: मां को बंधक बनाकर बेटीे से रेप का मामला…

ग्वालियरMay 25, 2024 / 03:52 pm

Sanjana Kumar

MP Crime

ग्वालियर रेप केस.


MP Crime News hindi: मां को बंधक बनाकर बेटी से रेप (Rape) का आरोपी अब तक नहीं मिला है। रेपिस्ट कहां से आया था, किस रास्ते से निकल गया, उसका रूट ट्रैक करने के लिए पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले हैं। इनमें वह हनुमान चौराहा से आता दिखा है, लेकिन नई सड़क का आधा रास्ता क्रॉस करने के बाद लापता हो गया। उधर इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस का शक एक संदेही पर ठहरा है। उसकी लोकेशन मेरठ (यूपी) में मिली है। घटना के बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ है।
शिंदे की छावनी में 22 मई की रात करीब 2 बजे घर में घुसकर युवती (22) से बलात्कार की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। रेपिस्ट का सीसीटीवी फुटेज जरूर सामने आया है, लेकिन पीड़िता की बस्ती में और आसपास उससे मेल खाता संदेही नहीं मिला है। जिस पर शक है, उसका पता ठिकाना पुलिस को नहीं मालूम, बल्कि संदेही की लोकेशन मेरठ में पता चली है। अहम सवाल है कि रेपिस्ट आधी रात को पीड़िता के घर कैसे पहुंचा, उसे कैसे पता था कि घर में मां और बेटी अकेली रहती हैं। उन्हें आसानी से काबू किया जा सकता है।

इन बिंदुओं पर तलाश

  • रेपिस्ट का पीड़िता की बस्ती में आना जाना रहा है, इसलिए उसके परिवार के बारे में जानकारी रखता है।
  • आरोपी को पता था, वारदात के बाद पुलिस तलाशेगी इसलिए पीड़िता के घर तक आने के लिए ऐसे रास्ते चुने, जहां कई जगहों पर सीसीटीवी की निगरानी नहीं है।
  • वारदात के बाद दूसरे रास्ते से गया। वापसी में कैमरे की नजर से बचने का प्रयास किया।

यह है मामला

ग्वालियर की शिंदे की छावनी की कॉलोनी में 22 मई की रात दो बजे के करीब रेपिस्ट ने पीड़िता के घर में घुसकर चाकू की नोंक पर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की मां और उसकी छोटी बहन दूसरे कमरे में सो रही थीं। उनके कमरे की कुंडी बाहर से लगाकर दोनों को बंधक बना लिया था।

Hindi News/ Gwalior / MP Crime: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले तब स्कूटर पर जाता दिखा रेपिस्ट, अब मेरठ में मिल रही लोकेशन

ट्रेंडिंग वीडियो