scriptराजस्थान में कम वोटिंग पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, बोले- ‘पहले चरण की वोटिंग ने सिखाया सबक…’ | BJP candidate from Bhilwara Damodar Agarwal speaks about low voting in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में कम वोटिंग पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, बोले- ‘पहले चरण की वोटिंग ने सिखाया सबक…’

राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर पहले चरण के चुनाव में वोटिंग प्रतिशत कम होने को लेकर भाजपा नेता ने बड़ा दिया है।

जयपुरApr 22, 2024 / 11:37 am

Lokendra Sainger

राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर पहले चरण के चुनाव संपन्न हो चुके है। ऐसे में 2019 के मुकाबले इस बार वोटिंग प्रतिशत कम होने को लेकर लगातार सियासी चर्चाएं हो रही है। कोई इसे कांग्रेस के पक्ष में तो कई भाजपा के पक्ष में फायदेमंद बता रहे है। इसी कड़ी में भीलवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है।
भीलवाड़ा से भाजपा के उम्मीदवार दामोदर अग्रवाल ने कम वोटिंग को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा कि ”हमारी भी कहीं गलती रही…हमारे लोगों को लगा कि हम जीत रहे हैं और कांग्रेस को लगा कि वो हार रहे हैं। दोनों तरफ से जितना प्रयत्न होना चाहिए उतना नहीं हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि पहले चरण की वोटिंग ने सबक सिखा दिया कि अब अलर्ट रहने की जरूरत है। आप देखेंगे कि 26 तारीख को मतदान अच्छा होगा।
यह भी पढ़ें

राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों का ये रहा गणित… कांग्रेस इन 6 सीटों पर मजबूत तो भाजपा 4 सीटों पर कमजोर

मतदान में गिरावट से कांग्रेस खेमे में खुशी

बता दें कि राजस्थान में पहले चरण के मतदान के बाद भाजपा-कांग्रेस नेता वोट प्रतिशत को लेकर गुणा- भाग में जुटे हैं। मतदान में गिरावट से कांग्रेसियों में इस चरण की आधी सीटों को लेकर उत्साह का माहौल दिख रहा है। वहीं भाजपा नेता चार से पांच सीटों को लेकर कुछ चिंतित नजर आ रहे हैं। दोनों ही दलों के रणनीतिकार बूथवार आंकड़े जुटा रहे हैं। हालांकि नतीजे 4 जून को आएंगे।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में कम वोटिंग पर भाजपा नेता का बड़ा बयान, बोले- ‘पहले चरण की वोटिंग ने सिखाया सबक…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो