scriptRajasthan Politics : पीएम मोदी की सभा से नदारद रहीं वसुंधरा राजे, अब सुबह-सुबह आ गई ये लेटेस्ट और बड़ी अपडेट | bjp star campaigner vasundhara raje campaigning for Dushyant Singh at jhalawar dhoulpur lok sabha seat | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : पीएम मोदी की सभा से नदारद रहीं वसुंधरा राजे, अब सुबह-सुबह आ गई ये लेटेस्ट और बड़ी अपडेट

Vasundhara Raje Latest Update : पीएम मोदी की सभा से नदारद रहीं वसुंधरा राजे, उनके नाम को लेकर चर्चाएं एक बार फिर राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक में होने लगी है।
 
 

जयपुरApr 13, 2024 / 10:59 am

Nakul Devarshi

bjp star campaigner vasundhara raje campaigning for Dushyant Singh at jhalawar dhoulpur lok sabha seat

यह भी पढ़ें

‘यूपी के योगी बाबा की तरह चलवाएंगे बुलडोज़र’, BJP प्रत्याशी कैलाश चौधरी का Video Viral



… अब रणनीति बनाने में रहेंगी व्यस्त
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज शनिवार 13 अप्रेल और कल रविवार 14 अप्रेल को प्रचार अभियान में व्यस्त रहेंगी। जारी हुए उनके प्रचार कार्यक्रम के अनुसार वे झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र में बारां जिले के किशनगंज- शाहबाद और अटरू के दो दिवसीय प्रवास पर रहेगीं।

ख़ास बात ये भी है कि दो दिनों के जारी हुए कार्यक्रम में राजे ना तो किसी सार्वजनिक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी और ना ही कोई रोड शो ही करेंगी। इन दो दिनों में सिर्फ कार्यकर्ता बैठकों में व्यस्त रहेंगी। इन बैठकों में झालावाड़ लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करके को लेकर रणनीति पर मंथन होगा।

यह भी पढ़ें

वैभव गहलोत को जिताने के लिए पत्नी हिमांशी की भावुक अपील, वायरल होने लगा वीडियो



दो दिन, ऐसे चलेगा बैठकों का सिलसिला
पहले दिन आज वे धौलपुर से रवाना होकर सड़क मार्ग से कस्बा थाना पहुंचेगी, जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत -अभिनंदन होगा। इसके बाद देवरी कस्बे में शाहाबाद मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी। दोपहर बाद वे समरानिया में कार्यकर्ता बैठक, भंवरगढ़ में स्वागत-सत्कार कार्यक्रम, नाहरगढ़ कस्बे में भंवरगढ़ मंडल की बैठक में शामिल होंगी। देर शाम को उनका किशनगंज में एक और कार्यकर्ता बैठक लेकर बूथ स्तर तक की रणनीति पर चर्चा का कार्यक्रम है। रात्रि विश्राम बारां में ही रहेगा।

इसी तरह से पूर्व मुख्यमंत्री राजे कल रविवार 14 अप्रेल को सुबह 10 बजे बारां में शहर मंडल की बैठक लेंगी, उसके बाद दोपहर 12 बजे जिला मुख्यालय के नज़दीक गांव मंडोला में बारां देहात मंडल बैठक में शामिल होंगी। फिर दोपहर 2 बजे अटरू कस्बे में अटरू, कवाई और गऊघाट मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगी।

दुष्यंत के लिए कर रहीं वोट अपील
[typography_font:14pt;” >स्टार प्रचारक वसुंधरा राजे के प्रदेश भर के चुनावी दौरों में सक्रिय नहीं रहने के पीछे प्रमुख वजह उनके पुत्र दुष्यंत सिंह के चुनाव मैदान में होना है। राजे का फोकस फिलहाल पूरी तरह से झालावाड़ सीट पर अपने पुत्र को एक बार फिर जीत दिलाने पर है।

गौरतलब है कि वसुंधरा पुत्र दुष्यंत झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से पांचवीं बार भाजपा के प्रत्याशी हैं। उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला जैन भाया से है। उर्मिला पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार के दौरान कैबिनेट मंत्री रहे प्रमोद जैन भाया की पत्नी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो