scriptVIDEO : वैभव गहलोत को जिताने के लिए पत्नी हिमांशी की भावुक अपील, वायरल होने लगा वीडियो | jalore congress vaibhav gehlot wife himanshi vote appeal viral video | Patrika News
जयपुर

VIDEO : वैभव गहलोत को जिताने के लिए पत्नी हिमांशी की भावुक अपील, वायरल होने लगा वीडियो

Lok Sabha Election In Rajasthan : वीडियो में पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहु और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत समाज के बीच वोट अपील करती दिख रहीं हैं।

जयपुरApr 12, 2024 / 12:38 pm

Nakul Devarshi

jalore congress vaibhav gehlot wife himanshi vote appeal viral video

यह भी पढ़ें

भरे मंच से पापा के लिए वोट अपील, वायरल हो रहा अशोक गहलोत की पोती काश्विनी का ये वीडियो



प्रत्याशियों के प्रचार अभियान के दौरान उनका जातिगत वोट बैंक पर कितना विशेष फोकस बना हुआ है, इसका अंदाज़ा कराता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहु और कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत समाज के बीच वोट अपील करती दिख रहीं हैं।

यह भी पढ़ें

राजस्थान कांग्रेस के ‘खजांची’ ही हो गए BJP में शामिल, अब कौन संभालेगा खातों का ज़िम्मा?



[typography_font:14pt;” >31 सेकंड के इस वायरल वीडियो में हिमांशी गहलोत माली समाज से वैभव गहलोत के पक्ष में वोट करने की भावुक अपील कर रही हैं। वे कहतीं हैं कि अब वक्त आ गया है ये समझने का कि राजनीति में हमारे समाज के लोग बहुत कम हैं। वे लोगों से ही पूछती हैं कि आज पूरे भारत में हमारे समाज के कितने ही तो मुख्यमंत्री, मंत्री और राजनेता हैं जो अच्छे पदों पर बैठे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wp0gi

Hindi News/ Jaipur / VIDEO : वैभव गहलोत को जिताने के लिए पत्नी हिमांशी की भावुक अपील, वायरल होने लगा वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो