scriptशादी में शामिल होने आए थे मेहमान…अब शवयात्रा में शामिल हो रहे, चिथड़े-चिथड़े हो गए पति-पत्नी समेत पांच लोग…. | Five people including husband and wife died in road accidents, car worth ten lakhs became junk, were going to attend the wedding. | Patrika News
जयपुर

शादी में शामिल होने आए थे मेहमान…अब शवयात्रा में शामिल हो रहे, चिथड़े-चिथड़े हो गए पति-पत्नी समेत पांच लोग….

Big accident in Rajasthan:शादी में शामिल होने वाले लोग अब शव यात्रा में शामिल हो रहे हैं।

जयपुरApr 13, 2024 / 11:19 am

JAYANT SHARMA

wedding_photo_2024-04-13_11-13-58.jpg

wedding pic

Big accident in Rajasthan:शादी की खुशियों को सड़क हादसों ने मातम में बदल दिया। शादी में शामिल होने वाले लोग अब शव यात्रा में शामिल हो रहे हैं। राजस्थान के दो शहरों में कुछ ही घंटों के दौरान दो सड़क हादसे हुए हैं। इनमें अभी तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है। एक हादसा कल देर शाम अलवर शहर में हुआ और दूसर हादसा आज तड़के हनुमानगढ़ जिले में होना सामने आ रहा है।

अलवर शहर में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि बीती रात रामगढ़ रोड के नजदीक बगड़ तिराहे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को बुरी तरह से रौंद दिया। बाइक सवार दम्पत्ति अपने दो दोहितों को लेकर शादी में जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि हादस में हरियाणा के फिरोजपुर झिरका निवासी आस मोहम्मद, उनकी पत्नी हमीदन और बारह साल का उनका दोहिता अलफैज जान गवां बैठे। छह साल का दूसरा दोहित अरमान घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि दम्पत्ति हरियाणा के महू गांव से अलवर के मालाखेड़ा इलाके में स्थित बांदीपुरा गांव में आ रहे थे। वहां पर भजीते की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। लेकिन शादी में पहुचने से पहले मौत ने रास्ता रोक लिया।

उधर हनुमानगढ जिले के पीलीबंगा इलाक में हुए दूसरे सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि कार सवार लोग शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रहे थे। रावला इलाके से वापस लौटने के दौरान पीलीबंगा के लखुवाली गांव में कार बेकाबू होकर दीवार से जा टकराई। कार की गति काफी तेज थी। कार में सवार विकास मेघवाल और नवीन शर्मा की मौत हो गई। कार सवार संजय, सुरेन्द्र और मांगीलाल को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि कार स्पीड में थी। इसी दौरान सड़क पर स्पीड ब्रेकर पर चढ़कर कार बेकाबू हो गई और दीवार में जा घुसी।

Hindi News/ Jaipur / शादी में शामिल होने आए थे मेहमान…अब शवयात्रा में शामिल हो रहे, चिथड़े-चिथड़े हो गए पति-पत्नी समेत पांच लोग….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो