scriptहिट एंड रन: राजस्थान में तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल | Hit and Run: Speeding vehicle hits two bikes in Rajasthan, one dead | Patrika News
जयपुर

हिट एंड रन: राजस्थान में तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

प्रतापगढ़ जिले के मिनी सचिवालय मार्ग पर एक तेज रफ्तार जीप ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जयपुरMar 10, 2024 / 01:00 pm

SAVITA VYAS

हिट एंड रन: राजस्थान में तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

हिट एंड रन: राजस्थान में तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

जयपुर। एक तेज रफ्तार जीप ने सड़क पर जमकर कहर बरपाया। शनिवार देर रात दो बाइकों को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि बाइकें घिसटती हुई सड़क पर चली गई। इस दौरान एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो जने गंभीर घायल हो गए। मामला प्रतापगढ़ जिले का है।
जानकारी के अनुसार मिनी सचिवालय मार्ग पर देर रात एक तेज रफ्तार थार जीप ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद जीप डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। हादसे के बाद जीप में सवार व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस के अनुसार धमोतर थाना क्षेत्र के कुलमीपुरा निवासी विष्णु पाटीदार, विकास दमामि और अंकित कच्छावा दो बाइक से प्रतापगढ़ से अपने गांव कुलामीपुरा जा रहे थे। मिनी सचिवालय मार्ग पर एक तेज रफ्तार जीप ने दोनों बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में विकास दमामि की मौके पर ही मौत हो गई। उसके दोनों साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जोरदार था कि थार जीप डिवाइडर को तोड़ती हुई सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई।
जीप के एयरबेग खुलने से बच गया ड्राइवर
जीप के दोनों एयरबैग खुलने से जीप चालक सुरक्षित रहे और मौके से भाग गए। सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। परिजनों को हादसे की सूचना मिली तो बड़ी संख्या में जिला चिकित्सालय पहुंच गए। एक गंभीर घायल को भी उदयपुर के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u5pi8

Home / Jaipur / हिट एंड रन: राजस्थान में तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो