scriptLPG Cylinder Prices: 1 मई को सुबह-सुबह आई बड़ी खुशखबरी, गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत | LPG Cylinder Prices: Big news came early in the morning on May 1, gas cylinder became cheaper, know the new price here | Patrika News
जयपुर

LPG Cylinder Prices: 1 मई को सुबह-सुबह आई बड़ी खुशखबरी, गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत

तेल कंपनियों ने कमर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमतों में एक साथ 19 रुपए की कटौती की है। नई दरें आज से देश भर में प्रभावी भी हो गई हैं। इधर, कमर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमतों में कटौती का असर राजस्थान में भी देखने को मिला है।

जयपुरMay 01, 2024 / 09:58 am

Kirti Verma

LPG Cylinder Prices: तेल कंपनियों ने कमर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमतों में एक साथ 19 रुपए की कटौती की है। नई दरें आज से देश भर में प्रभावी भी हो गई हैं। इधर, कमर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमतों में कटौती का असर राजस्थान में भी देखने को मिला है।
आज सुबह जारी हुए ताज़ा आंकड़ों के अनुसार राजधानी जयपुर में अब 19 किलोग्राम का कमर्शियल गैस सिलेंडर 1767.50 रुपए का मिल रहा है। वहीं नई दरों के अनुसार कमर्शियल गैस सिलेंडर बीकानेर में 1802.50, श्रीगंगानगर में 1833.00, उदयपुर में 1844.50, अजमेर में 1720.00 रुपए है।
यह भी पढ़ें : 8 घंटे की शिफ्ट के लिए हुई थी हड़ताल, कई श्रमिकों की गई थी जान, जानें क्या थी ऐतिहासिक घटना?

गौरतलब है कि ये कटौती सिर्फ कमर्शियल सिलेंडर की दरों में ही हुई है। घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जयपुर में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 806.50 रुपए पर बरकरार है।

सबसे ज़्यादा दाम डूंगरपुर में

कमर्शियल गैस सिलेंडरों की नई दरों के अनुसार सबसे महंगा कमर्शियल गैस सिलेंडर डूंगरपुर में 1873.50 में मिल रहा है, जबकि सबसे सस्ता सिलेंडर अजमेर में 1720 रुपए का मिल रहा है।

Hindi News/ Jaipur / LPG Cylinder Prices: 1 मई को सुबह-सुबह आई बड़ी खुशखबरी, गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, यहां जानें नई कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो