scriptजयपुर में लुटेरे बेखौफ : बुजुर्ग को चाकू मारा, बैग लूट कर फरार हुए बदमाश | Rajasthan News : Loot with Elderly person in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में लुटेरे बेखौफ : बुजुर्ग को चाकू मारा, बैग लूट कर फरार हुए बदमाश

राजधानी जयपुर में इन दिनों लगभग हर दिन किसी ने किसी से लूट की बड़ी वारदात सामने आ रही है। खुले घुम रहे बदमाश किसी ने किसी को टारगेट कर रहे हैं। या तो लूट कर रहे हैं या फिर उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगहों पर ले जाकर मारपीट कर रहे हैं और छोडऩे की एवज में रुपए मांग रहे हैं।

जयपुरMar 17, 2024 / 05:49 pm

जमील खान

loot with elderly person

जयपुर में लुटेरे बेखौफ : बुजुर्ग को चाकू मारा, बैग लूट कर फरार हुए बदमाश

Robbers Loot Elderly Person In Jaipur : राजधानी जयपुर में इन दिनों लगभग हर दिन किसी ने किसी से लूट की बड़ी वारदात सामने आ रही है। खुले घुम रहे बदमाश किसी ने किसी को टारगेट कर रहे हैं। या तो लूट कर रहे हैं या फिर उसका अपहरण कर उसे सुनसान जगहों पर ले जाकर मारपीट कर रहे हैं और छोडऩे की एवज में रुपए मांग रहे हैं। इसी तरह का एक और मामला मुहाना थाना इलाके से सामने आया है। मुहाना इलाके में 61 साल के एक बुजुर्ग का बैग लूट लिया। लुटेरों को लगा बैग में कैश है, बुजुर्ग ने बैग नहीं छोड़ा तो जांच और कमर पर चाकू घोंप दिए और बैग लूट लिया। बैग में कंपनी से जुड़े कुछ दस्तावेज भर थे।

पीडि़त अस्पताल में भर्ती
पीडि़त अस्पताल में भर्ती है और पर्चा बयान के आधार पर केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी हरी प्रसाद एक कंपनी में पार्टनर हैं। वे कंपनी से जुड़े दस्तावेज लेकर बालावाला इलाके में होकर गुजर रहे थे। दस्तावेज एक बैग में थे और बैग स्कूटर पर लटकाया हुआ था। बालवाला इलाके में कोल्ड स्टोरेज के आगे निकलने के दौरान एक कार ने ओवरटेक किया और हरी प्रसाद को टक्कर मारकर गिरा दिया। बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन हरी प्रसाद ने बैग नहीं छोड़ा। कार में से निकले चार – पांच गुंडों में से एक ने हरी प्रसाद के कमर और जांघ पर चाकू से कई वार किए और बैग लेकर फरार हो गए। बैग में कैश भी नहीं था।

लूट की धाराओं में केस दर्ज
पुलिस ने कहा कि लूट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। घाव गंभीर हैं। हरी प्रसाद अस्पताल में भर्ती हैं। पता लगाया जा रहा है कि लूट की यह वारदात कैश के लिए थी या फिर इसके पीछे अन्य कोई कारण है। फिलहाल कार नंबरों के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

Home / Jaipur / जयपुर में लुटेरे बेखौफ : बुजुर्ग को चाकू मारा, बैग लूट कर फरार हुए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो