scriptराजस्थान सरकार के इस विभाग में हो रही बंपर भर्तियां, कइयों को मिल रहा रोजगार, जल्दी करें आवेदन | RUHS Recruitment 2024 registration last date eligibility | Patrika News
जयपुर

राजस्थान सरकार के इस विभाग में हो रही बंपर भर्तियां, कइयों को मिल रहा रोजगार, जल्दी करें आवेदन

RUHS Recruitment 2024 : आरयूएचएस में कुल 173 पदों पर राजस्थान सरकार ने भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। डेंटल में मेडिकल की डिग्री रखने वाले अभ्यार्थियों के पास सरकारी नौकरी हासिल करने का यह सुनहरा मौका है।

जयपुरApr 29, 2024 / 05:53 pm

Supriya Rani

जयपुर. आरयूएचएस में कुल 173 पदों पर राजस्थान सरकार ने भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। राजस्थान सरकार द्वारा डेंटल में मेडिकल की डिग्री रखने वाले अभ्यार्थियों को सरकारी नौकरी देने के लिए आवेदन लेना शुरू कर दिया गया है। इसके तहत राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में 173 पदों के लिए बंपर भर्ती निकली है। आरयूएचएस की इस भर्ती में मेडिकल ऑफिसर (डेंटल) पदों पर योग्य अभ्यार्थियों की नियुक्ति की जानी है।

ऐसे करें आवेदन

जिन अभ्यार्थियों के पास डेंटल में मेडिकल की डिग्री है वे आवेदन के लिए पात्र हैं। आवेदन करने के लिए राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस की ऑफिशियल वेबसाइट https://ruhsraj.org/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन शर्तें, और आयु सीमा आदि की विस्तृत जानकारी हासिल कर लें। सभी जानकारी आपको राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज (आरयूएचएस) की वेबसाइट पर मिलेगी।

ये हैं कुछ प्रमुख जानकारी

आरयूएचएस भर्ती आवेदन शुरू होने की तिथि- 22 अप्रैल 2024
आरयूएचएस भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि- 21 मई, 2024

आवेदक के पास न्यूनतम बीडीएस की डिग्री होनी अनिवार्य है। साथ ही राजस्थान डेंटल काउंसिल में इसका रजिस्ट्रेशन भी होना चाहिए। आवेदक की आयु सीमा 22 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। मेडिकल ऑफिसर पद के लिए वेतम प्रति माह 15600 से 39100 रुपए निर्धारित है।

Home / Jaipur / राजस्थान सरकार के इस विभाग में हो रही बंपर भर्तियां, कइयों को मिल रहा रोजगार, जल्दी करें आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो