scriptशिव विधायक को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग | Demand to give Z plus security to Shiv MLA | Patrika News
जैसलमेर

शिव विधायक को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग

शिव विधायक और लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। इस संबंध में कलेक्ट्रेट में पहुंचे लोगों ने उपखंड अधिकारी जैसलमेर को ज्ञापन दिया।

जैसलमेरApr 30, 2024 / 08:39 pm

Deepak Vyas

ravindra singh news
शिव विधायक और लोकसभा क्षेत्र बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। इस संबंध में कलेक्ट्रेट में पहुंचे लोगों ने उपखंड अधिकारी जैसलमेर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया गया कि रविंद्रसिंह के प्रति द्वेष व ईर्ष्या भाव देखा जा रहा है। उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इससे भाटी के समर्थकों में चिंता और आक्रोश है। उन्होंने कहा कि उन्हें जेड प्लस सुरक्षा नहीं दी गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। रविंद्र के समर्थकों ने कुछ राजनेताओं पर उनकी लोकप्रियता को देख कर समाजकंटक तत्वों को आगे करने का आरोप भी लगाया।

शिव विधायक को सुरक्षा के लिए आज देंगे ज्ञापन

बाड़मेर जिले के शिव विधायक रविन्द्रसिंह भाटी को सुरक्षा दिलाने की मांग को लेकर बुधवार को कस्बे में जुलूस निकालकर ज्ञापन दिया जाएगा। करणी सेना के सांगसिंह गड़ी ने बताया कि शिव विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्रसिंह भाटी को समाजकंटकों की ओर से लगातार मारने की धमकियां दी जा रही है। उन्होंने बताया कि विधायक भाटी को सुरक्षा दिलाने की मांग को लेकर बुधवार को सुबह 11 बजे कस्बे में सर्वसमाज की ओर से गांधी चौक से उपखंड अधिकारी कार्यालय तक जुलूस निकालकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सुपुर्द किया जाएगा।

Home / Jaisalmer / शिव विधायक को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो