scriptयुवती के फोटो-वीडियो को अश्लील बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार | Blackmailed girl by making her photos-videos obscene, accused arrested | Patrika News
जशपुर नगर

युवती के फोटो-वीडियो को अश्लील बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime News: घटना के संबंध में पुलिस पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने अपने परिजनों के साथ 7 अप्रैल को थाना उपस्थित आकर लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है।

जशपुर नगरApr 09, 2024 / 07:11 pm

Shrishti Singh

jashpur_1.jpg
Jashpur Nagar Crime: पत्थलगांव पुलिस ने पीड़ित युवती को ब्लैकमेल कर उसके फोटो एवं वीडियो को एडिट कर वायरल करने वाले आरोपी जतिन अग्रवाल को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से प्रयुक्त मोबाइल को जप्त कर लिया है इस पूरे मामले को सुलझाने में साइबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
घटना के संबंध में पुलिस पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने अपने परिजनों के साथ 7 अप्रैल को थाना उपस्थित आकर लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है। उसे पत्थलगांव के रहने वाले जतिन अग्रवाल ने अपने मोबाईल से व्हाट्सअप किया एवं चैट करने लगा तथा बीच-बीच में वह प्रार्थिया को फोन करता था।
जतिन अग्रवाल के फोन करने पर प्रार्थिया द्वारा अनदेखा करने पर जतिन अग्रवाल ने फोन कर उसे कहा कि-तुम्हारा फोटो मेरे पास है, मुझसे बात करो नहीं तो मैं अश्लील फोटो में एडिट कर तुम्हारे परिवार एवं जान-परिचय वालों में वायरल कर दूंगा, अगर बचना है तो अपना अश्लील विडियो बनाकर मुझे भेजो। उसके कहने पर प्रार्थिया घबराकर वीडियो बनाकर जतिन अग्रवाल के व्हाट्सअप में भेज दी थी एवं उक्त वीडियो को कहीं मत भेजना कहकर प्रार्थिया उससे बात करना बंद कर दी थी। लगभग 3 माह पूर्व जतिन अग्रवाल अपने मोबाईल नम्बर से प्रार्थिया को फोन कर मिलने हेतु अपने पास बुला रहा था, जिसे मना करने पर प्रार्थिया के अश्लील विडियो को वायरल कर दिया। प्रार्थिया के उक्त रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Home / Jashpur Nagar / युवती के फोटो-वीडियो को अश्लील बनाकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो