scriptजौनपुर में पत्रकार की हत्या का मास्टरमाइंड पुलिस कस्टडी से फरार, पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज | mastermind of the murder of a journalist in Jaunpur escaped from police custody, police personnel in trouble | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में पत्रकार की हत्या का मास्टरमाइंड पुलिस कस्टडी से फरार, पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

जौनपुर में 13 मई को हुई पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के हत्या का मुख्य आरोपी जमीरुद्दीन कुरैशी गिरफ्तारी के बाद पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस सकते में पड़ गई।

जौनपुरMay 17, 2024 / 08:08 am

Krishna Rai

jaunpur reporter murder case

jaunpur aashutosh srivastav murder case

जौनपुर में चार दिन पहले पत्रकार अशुतोष श्रीवास्तव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी और साजिशकर्ता जमीरुद्दीन कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार किया था और उसे वापिस लाने की तैयारी चल रही थी। पुलिस उसे गोदान एक्सप्रेस से लेकर जौनपुर के लिए निकली थी। मध्य प्रदेश खंडवा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर जमीरुद्दीन ने पुलिस को चकमा दिया और कस्टडी से फरार हो गया। जिसके बाद उसे ला रहे पुलिस कर्मी सकते में पड़ गए और इधर उधर तलाश करने लगे। स्टेशन के आस पास भी काफी खोजबीन की गई, लेकिन जमीरुद्दीन का कुछ पता नहीं चला तो इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई।
पत्रकार की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस कस्टडी से फरार होने के बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए उप निरीक्षक मंसा राम गुप्ता और कांस्टेबल बृजेश मिश्रा को निलंबित कर दिया है।
एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि मुंबई और आस पास के पुलिस से संपर्क करके आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे फिर से पकड़ा जाएगा।

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर में पत्रकार की हत्या का मास्टरमाइंड पुलिस कस्टडी से फरार, पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो